https://youtube.com/shorts/ZqCMQRh2cks?feature=share
Sung by my husband. Sunke aur dekhke batana kaise laga ( female voice bhi hein joh utni acchi nahi hein phir bhi batana )
Mast re...❤️..Mast talented ho dono
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
https://youtube.com/shorts/ZqCMQRh2cks?feature=share
Sung by my husband. Sunke aur dekhke batana kaise laga ( female voice bhi hein joh utni acchi nahi hein phir bhi batana )
Mast re...❤️..Mast talented ho dono
Nan
It’s very beautifully written
Tu bhi apne BF pe vidhi jaisi bossing karegi Lagta hai 🤣
Thank you yaar🤗🤗
Ye to bas aa gaya dimag me to likh diya...
Lift wla mere dimag me ghus hi ni raha..samaj hi nai aa rhaa..but I m still working on it..mil jayega😆
Thank you for ur lovely comment🤗
Lift ke scene ke liye lift hona bhi chaahiye na. Vidhi mall jaati nahi.
Ya here lift me and by dev picking her up 🤣
Nan
It’s very beautifully written
Tu bhi apne BF pe vidhi jaisi bossing karegi Lagta hai 🤣
Koi aaye to sahi pahle..abhi to valle hi bethe he🤣
Aayega aayega. Koshish toh Karni padegi. Khaali bai the ke Kaise chalega 🤣
Aayega aayega. Koshish toh Karni padegi. Khaali bai the ke Kaise chalega 🤣
Kya koshish karu🤣
BF dhoondne ki.
aaj Kaal sab kuch toh online available hai. Internet ka zamaana hai🤣
BF dhoondne ki.
aaj Kaal sab kuch toh online available hai. Internet ka zamaana hai🤣
🤣Nai rahne do..
You know I was pulling your leg
I was not serious I also stay away from virtual world.
You know I was pulling your leg
I was not serious I also stay away from virtual world.
Are ha re ...chill🤗🤗