Nimmo ji, itna mat uchlo !🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Nimmo ji, itna mat uchlo !🤣
Nimrit behaving like...i am above these naali waali aurat a 😃
Keychain.... Naya aaya ab!!! 👏👏
Molester se bhi kuch puch le, ya bb ne mana Kia hai
If Iam not wrong abdu also made fun of sumbul face to usko kuch nahi bola kyun ?
Originally posted by: Chingaari
Soundi ki 40 lakh ki ring ki mystery kya hai
Salman bhi curious hai ke akhir 40 lakh ka kya hai usmein
Koi chaachaa is jeweller and BF has given her phriendship ring. 😂😂😂. New age mein we call it phriendship. Not relationship.
💍💍💍💍💍
Sallu-archana silence for 2 min 😆
Next question
For dentist
aap chabi ka challaaa baan chuki hai
Ap chalaa baan chuki ho tooh kya aap kabhi 🔑 banoge
Molester se bhi kuch puch le, ya bb ne mana Kia hai
Saajid sir bula rahe hai.
Sajid apologists hai panel mein.
Originally posted by: Chingaari
Sethani nimmo itna kyun ucchhal rahi hai
Priyanka toh bhaav nahi deti, rivalry nahi ho paye
Toh aise situations ko hi use kar sakte hai na dikhne ke liye😆
Sallu ko soundi pasand aane lagi hai ab