Yeeh saab loog bhi sajid ko sir bool rahe hai
Sahi hai saab ramu ki PR hai
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Yeeh saab loog bhi sajid ko sir bool rahe hai
Sahi hai saab ramu ki PR hai
Originally posted by: CottonWorld
Nimrit ke sawaal
You are different when you are a captain.
Baar baar captain banna hai aapko to be different?
Nimmo-mera nature hai mai bohhot patience rakhte hu 🤔
Tina
Aap convenience ke liye friendship karti ho.
The Dark Lord keOriginally posted by: Cookermaichane
Yeeh saab loog bhi sajid ko sir bool rahe hai
Sahi hai saab ramu ki PR hai
jalwe
Originally posted by: Chingaari
Soundi achchi khaasi chhichhori si hai
berry berry tough nut to crack. 🤣
Nimrit usually speaks only when uski patience level chali jati hai jo selective logo ke saath har 5 minute me jati hai. 😆
Tina ke liye kooschan hain Yas phir statements by this juntaaa 😂😂😂😂
Waiting for gol jalebi from Tina
soundarya kasamhttps://twitter.com/visoo00/status/1598867215670947841
Lomdi ki baaj rahe hai
Tina aap benefit ki liye friend ship karte hai
Aap ne bhi deal kiya thaa
In short aap lomdi ho Tina 😆