Originally posted by: bhshre95
Whats with Amba wearing sindoor openly now? Kya mazak hai yeh?😡 I hated it seriously
me too, dikhana kisko chahti hai, dev ko ghanta kuch farak padhta hai. Psycho woman. 🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: bhshre95
Whats with Amba wearing sindoor openly now? Kya mazak hai yeh?😡 I hated it seriously
me too, dikhana kisko chahti hai, dev ko ghanta kuch farak padhta hai. Psycho woman. 🤪
check out this new bts video that i've shared in a separate thread. 😊
https://www.indiaforums.com/forum/na-umra-ki-seema-ho/5312061/court-room-bts
Shweta, 😒 seriously this drama is getting long unnecessarily. Kya hein yeh sab,? Itna zyada lamba chala toh mein nahin dekhungi NUKSH
Originally posted by: Angel_Shweta
me too, dikhana kisko chahti hai, dev ko ghanta kuch farak padhta hai. Psycho woman. 🤪
Seriously whats wrong with her craziness ki bhi hadd hoti hai
Dev ne notice bhi nahi kis shayad 🤣 baar baar iske samne ja ke dikhane ki koshish kar rahi thi🤪
Vaise yeh saas bahu ek dum ram milayi jodi hai. Bahana bhi almost same banate hain. Sasuma ne bola dewar se takra gai and bahu bol rahi hai darwaze se takra gai🤣
Tabhi toh Satya ne kaha aaj jahan Vidhi khadi hein wahin ek baar Satya bhi khadi thi.
Originally posted by: Angel_Shweta
🤣
me too, dikhana kisko chahti hai, dev ko ghanta kuch farak padhta hai. Psycho woman. 🤪
Hp ko padta hai .uski munh boli beti jo hai🤣
Originally posted by: bhshre95
Whats with Amba wearing sindoor openly now? Kya mazak hai yeh?😡 I hated it seriously
Jiske naam ka laga rakhi he usko to puchh pahle🤣
Isne na alag hi laga rakha he apna ...esi harkat karke badi ghatiya lag ri he vo☺️
Jiske naam ka laga rakhi he usko to puchh pahle🤣
Isne na alag hi laga rakha he apna ...esi harkat karke badi ghatiya lag ri he vo☺️
Voh nahi suna aapne ek tarfa pyar ki takat? Usko Dev se pyar karne ke liye Dev ki hi zarurat nahi🤣🤣
@bold- I agree ki ghatiya harkat hai lekin tum kyun itna sharma rahi ho uski harkat par?🤣
Originally posted by: bhshre95
Voh nahi suna aapne ek tarfa pyar ki takat? Usko Dev se pyar karne ke liye Dev ki hi zarurat nahi🤣🤣
@bold- I agree ki ghatiya harkat hai lekin tum kyun itna sharma rahi ho uski harkat par?🤣
Kyuki me apne hi dimag laga ri🤣Jane do chhodo...mera screw abhi hi Gira he kahi🤣