🤣 LION ShaOriginally posted by: mix_of_emotions
Chalo patch up ho Gaya
time to underground .
Nice four days those were
good night all❤️
Fir milenge chalte chalte 😒🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🤣 LION ShaOriginally posted by: mix_of_emotions
Chalo patch up ho Gaya
time to underground .
Nice four days those were
good night all❤️
Fir milenge chalte chalte 😒🤗
Waise promo mein ankit ne kaafi heavy line maari hai par after nimmo’s ranking it looks like bb will give his ranking jis mein woh nalla phir se ankit ko end mein rakhe ga so anki ka poppat hoga 😂😂
Waise my personal ranking is:
1: Archu
2: Pri
3: Shiv (I’m biased for him lol)
4: Sha
5: Tina
6: Sandy
7: Sajju (mainly thanks to Gauti originally and Archu nowadays lol)
8: Sumbul (thanks to her papa, tina and sha obsession)
9: Anki (priyankit and one liners)
10: Stan (sha fight lol)
11: Abdu (boring and stale now)
12: Nimmo (useless) 😂😂
Heyy peeps! I'm trying to catch up (in super fast forward 😆) BUT - had to pop in to say - Shallo going "aur main iske saath subeh subeh 'hum hain Bigg Boss ke vaasi" kar raha hoon" about Sumbul - with that little dance move to boot - has me 🤣 🤣 🤣 - kya hilarious namoona hain yeh 😆
Bahut ho gaya atyachaar
#EvictCookerJiFromDDT
(purey 2 hours k liye 😳)
Edit: now that you are here SP ji, mental harassment ka case dal sakte hain cooker ji par?
Originally posted by: mix_of_emotions
Chalo patch up ho Gaya
time to underground .
Nice four days those were
good night all❤️
Fir milenge chalte chalte 😒🤗
#StayStrongMoEJi 😳
Pure Soul Sha 😊Heyy peeps! I'm trying to catch up (in super fast forward 😆) BUT - had to pop in to say - Shallo going "aur main iske saath subeh subeh 'hum hain Bigg Boss ke vaasi" kar raha hoon" about Sumbul - with that little dance move to boot - has me 🤣 🤣 🤣 - kya hilarious namoona hain yeh 😆
Stan wale gif se yaad aya, Archana passing those comments on him were disgusting and Priyanka laughing on it was so distasteful.
Abhi gender reverse kardo toh bawal ho jata.
Originally posted by: trouble_006
Bahut ho gaya atyachaar
#EvictCookerJiFromDDT
(purey 2 hours k liye 😳)
Edit: now that you are here SP ji, mental harassment ka case dal sakte hain cooker ji par?
Hain?? But why? Supremo ki aisi tauheen!!
Seh liya karo na joh bhi nightmares wagerah aate hain - itna toh DDT can take na for the team - erm matlab for the Ghosla Gang

Archana is so disgusting. Aaj roti pe fight ki. Sabse zyada khane pe fights yeh karti hain.
Heyy peeps! I'm trying to catch up (in super fast forward 😆) BUT - had to pop in to say - Shallo going "aur main iske saath subeh subeh 'hum hain Bigg Boss ke vaasi" kar raha hoon" about Sumbul - with that little dance move to boot - has me 🤣 🤣 🤣 - kya hilarious namoona hain yeh 😆
aj bhi full acting k sath tina ko dialogue maara k he has no feelings for her 😆 bolte bolte lyrical hip hop kar raha tha shalu