What's up with Abdu actually becoming a lovesick puppy for Nimmo?
He can't even hear anything against her.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
What's up with Abdu actually becoming a lovesick puppy for Nimmo?
He can't even hear anything against her.
Archana asking Nimmo why anybody can walk into captain's bathroom 😆
Love the way Archu tortures every captain 😆
Archana : jaagte raho..warna archana aa jayegi 🤣
Originally posted by: High_On_Life
Shiv accha divide kar raha hai apna time. Ek din Shalin ke saath dance karta hai and ek din sumbul ke saath 😆
I wish iska ek din Shiv se jhagda ho. Fir ye bolega 'Aur main uske saath subah Hum hain bigg boss ke waasi kar raha tha'
😆
Originally posted by: MistyDawn
Chhapri gang me koi ladies log nahi bache baat karne ke liye..samajh Cobre !!
🤣🤣
Archu ko pakad leti. Entertainment hota
Aaj dekhiye:
Wildcards. Both wildcards sound like Shiv. 🤔
Originally posted by: CobraKai1972
Nimmo, ghar ki rani khud so rahi hai.
Le BB :
Archana : Wakes Nimmo up.
Nimmo : Archana mai bas kal ek ghanta soyi hu, agar ek second ke liye so gayi toh goli maregi kya.
Wah Nimmo wah. Yahi Archana karti toh you'd not buy the same excuse from her.
Humanity hi nahi hai logon me batao
Dimag ka dahi karwana nahi hoga us time..karwana hota to jati pakka🤣
Mai toh apni humanity bech ayi Nimmo ke case mein
Sajjo ji ko eviction se bachana ha🥳
had se guzar jana ha
Ek second ke liye main bhi human being hu - Nimmo Ahluwalia, 2022
😆