Posted: 1 years ago

He stretched his arms...he was tired...its been a long day for him...attending the meetings,signing those files n now this work....he carrased his forhead thinking about the work tht is still pending....

He heard some knock on his office door...

Dev:come in..

N there she was....his  angle...standing there with bunch of files...

She gave a broad smile to him...n it was enough for him to forget about every prblm,work load

She came to him...seeing him pressing his head she put tht files aside n start pressing his head....

He closed his eyes while enjoying tht head massage..he feel relaxed ...

Vidhi:itna kaam karege aur vo bhi itni der tak to sir dard to hoga hi na sir

Dev raised his eyebrow n turn to her..

Vidhi:office he ,office me to yahi bulaugi na...

Dev:par office abhi khali he vidhi.

vidhi:ha to kya hua he to office hi na...

Dev:  vese khud itna late tak office me ho uska kuch nai aur muje bol ri ho...

Vidhi: ha hu par aap jitna kaam nai kar ri na....vese aap kya Kar re ho ? 

N with her question dev giggle n think about having some fun with her...

Dev: mails dekh raha hu...dekhna chhahogi...

Vidhi:nai sir...aapke personal mails dekhke me kya karugi ...n she turn to leave but dev was fast to grab her...

He grab her from hand make her sit in his lap 

He keep his lips near her ear n whisper in his husky voice..

Dev: miss vidhi aapke aur mere bich abb personal jesa raha hi nai kuch...jo b he hamara he...n he bite her earlobe....

Vidhi gasped with sudden closeness ,n tht voice of him make her weak everytime n she forget everything...she closed her eyes...enjoying warmth of his boss....

Dev look at her with smile,he know the effect she have bcs of him...he hold her from waist n make her comfortable..n turn towards screen...

Dev:vidhi emails dekhe?

Vidhi came out of her dreamland hearing his voice..

Vidhi:Yes ,yes sir...

Dev opened his email one by one..he was checking the mails n his queen was sitting in his lap...he was making sure vidhi look at all the mails...n he opened one of his personal mail....

Vidhii:chhiiiiiii......chhiii sir

Dev laughed at her reaction,he knows thts gonna happen when he opened tht mail...

Dev:kya hua vidhii....

Vidhi :kya kya huaa? Chhi dekho to kesi photos he!aap aap esi esi photos rakhte he...

Dev laughed seeing her reaction...she was behaving like it's worst thing she have seen in her entire life,she was making weird faces...

Dev:vidhi ye sab hamari company ki models ki pic he...isme chhi kya...

Vidhi:ha par esi...lagta b nai kuch pahena ho esa aur aap esi photos rakhte he aapke pass....inko dekhte he...

Dev :areee me kyu dekhu esi photos n he controlled his laugh ..

Vidhi was angry now n she try to get up from his lap...

Vidhi :kyu mtlb ?man hota hoga dekhne ka tabto rakhi hogi na...n she pushed dev little...muje aapse baat hi nai karni jaie aap...bht Bure he aap...

Dev grab her from waist n pushed her into wall making sure she doesn't get hurt ...n came close to her n stick his body to her.... n keep his lips near her ear...

Dev:miss vidhi do baat kahuga aapse me..

Pahela muje ye sab photos rakhne ki koi jarurt nai he muje koi nai man karta esi photos dekhne ka...... 

Vidhi looked at him with wide open eyes...

vidhi :aur ...aur dusri?

Dev smile at her : dusri baat ye he ki meri ek girlfriend he jo bht jald meri biwi banne wali he ... vo mere liye pose de sakti he jese un models ne diye the...

Vidhi looked at him with shock with realizing wht he is saying she get shy... n pushed dev away....n run towards door...

Dev laugh at her antiques

Dev: are bolti to jao ese pose Dene wali ho ki nai....

🤣🤣ok ye kuch ajib sa likha he padho ladkio🤣

N ha tag kiya he...jisko tag chahie vo b bol de agar na kiya ho to Kar dugi next time... n kisi ko nai karwana tag to b bol dena...🤭🤭🤭

Originally posted by Nany

He stretched his arms...he was tired...its been a long day for him...attending the meetings,signing those files n now this work....he carrased his forhead thinking about the work tht is still pending....

He heard some knock on his office door...

Dev:come in..

N there she was....his  angle...standing there with bunch of files...

She gave a broad smile to him...n it was enough for him to forget about every prblm,work load

She came to him...seeing him pressing his head she put tht files aside n start pressing his head....

He closed his eyes while enjoying tht head massage..he feel relaxed ...

Vidhi:itna kaam karege aur vo bhi itni der tak to sir dard to hoga hi na sir

Dev raised his eyebrow n turn to her..

Vidhi:office he ,office me to yahi bulaugi na...

Dev:par office abhi khali he vidhi.

vidhi:ha to kya hua he to office hi na...

Dev:  vese khud itna late tak office me ho uska kuch nai aur muje bol ri ho...

Vidhi: ha hu par aap jitna kaam nai kar ri na....vese aap kya Kar re ho ? 

N with her question dev giggle n think about having some fun with her...

Dev: mails dekh raha hu...dekhna chhahogi...

Vidhi:nai sir...aapke personal mails dekhke me kya karugi ...n she turn to leave but dev was fast to grab her...

He grab her from hand make her sit in his lap 

He keep his lips near her ear n whisper in his husky voice..

Dev: miss vidhi aapke aur mere bich abb personal jesa raha hi nai kuch...jo b he hamara he...n he bite her earlobe....

Vidhi gasped with sudden closeness ,n tht voice of him make her weak everytime n she forget everything...she closed her eyes...enjoying warmth of his boss....

Dev look at her with smile,he know the effect she have bcs of him...he hold her from waist n make her comfortable..n turn towards screen...

Dev:vidhi emails dekhe?

Vidhi came out of her dreamland hearing his voice..

Vidhi:Yes ,yes sir...

Dev opened his email one by one..he was checking the mails n his queen was sitting in his lap...he was making sure vidhi look at all the mails...n he opened one of his personal mail....

Vidhii:chhiiiiiii......chhiii sir

Dev laughed at her reaction,he knows thts gonna happen when he opened tht mail...

Dev:kya hua vidhii....

Vidhi :kya kya huaa? Chhi dekho to kesi photos he!aap aap esi esi photos rakhte he...

Dev laughed seeing her reaction...she was behaving like it's worst thing she have seen in her entire life,she was making weird faces...

Dev:vidhi ye sab hamari company ki models ki pic he...isme chhi kya...

Vidhi:ha par esi...lagta b nai kuch pahena ho esa aur aap esi photos rakhte he aapke pass....inko dekhte he...

Dev :areee me kyu dekhu esi photos n he controlled his laugh ..

Vidhi was angry now n she try to get up from his lap...

Vidhi :kyu mtlb ?man hota hoga dekhne ka tabto rakhi hogi na...n she pushed dev little...muje aapse baat hi nai karni jaie aap...bht Bure he aap...

Dev grab her from waist n pushed her into wall making sure she doesn't get hurt ...n came close to her n stick his body to her.... n keep his lips near her ear...

Dev:miss vidhi do baat kahuga aapse me..

Pahela muje ye sab photos rakhne ki koi jarurt nai he muje koi nai man karta esi photos dekhne ka...... 

Vidhi looked at him with wide open eyes...

vidhi :aur ...aur dusri?

Dev smile at her : dusri baat ye he ki meri ek girlfriend he jo bht jald meri biwi banne wali he ... vo mere liye pose de sakti he jese un models ne diye the...

Vidhi looked at him with shock with realizing wht he is saying she get shy... n pushed dev away....n run towards door...

Dev laugh at her antiques

Dev: are bolti to jao ese pose Dene wali ho ki nai....

Ajeeb nahi yaar bahut acha hai... Naughty dev... Sach mein aisa dev to hum imagine hi nhi lr skte the.. But aapki story ne bta diya ki aisa dev bhi ho skta hai.. Main to imagine kr rhi thi vidhi k expressions and dev ki naughty vali smile... 

Dev ka vidhi ko aisa tang karna.. Aisa tease krna... Sach mein awesome blossom OS hai yaar

Yeh to ghatak hai….. ekdam khatarnak

Originally posted by Saumya19

Yeh to ghatak hai….. ekdam khatarnak

Muje b esa hi lag raha🤣🤣

Omg omg🤣🤣wakai mein naughty raichand hai ye Dev. Tumhara version of Dev bht zyada hi romantic h jiski mjhe talaash hai but ye serial wale bhi aisa kch dikhaye to mzaa hi aajaye

Seriously when he huskily said in her ears n that bite on her earlobe I was dead there☺️agar love bite hoti or mark rh jata to vidhi kese cover krti🤪bechari......is Dev ne office mein hi iski halat khastaa krdi h jb biwi bnkr ghar jayegi vha pta nhi kya krega but mjhe inka office romance hi zyada pasand hai

Thanks for tagging me or aise hi likhte rho jb mein tumhara tag dekhti hu to feeling happy k tumne zrur kuch likha hoga or raat ko sone se phle pdhkr meri thakaan utar jati h

Keep it up dear👍🏼

Originally posted by Geeta06

Ajeeb nahi yaar bahut acha hai... Naughty dev... Sach mein aisa dev to hum imagine hi nhi lr skte the.. But aapki story ne bta diya ki aisa dev bhi ho skta hai.. Main to imagine kr rhi thi vidhi k expressions and dev ki naughty vali smile... 

Dev ka vidhi ko aisa tang karna.. Aisa tease krna... Sach mein awesome blossom OS hai yaar

😆thank you yaar...

Ajib to he thoda🤣Bichara kitna sidha he show me aur me yaha kuch aur hi karwa ri...

Par koi na u liked it n I m happy😆

Originally posted by Parud7

Omg omg🤣🤣wakai mein naughty raichand hai ye Dev. Tumhara version of Dev bht zyada hi romantic h jiski mjhe talaash hai but ye serial wale bhi aisa kch dikhaye to mzaa hi aajaye

Serial wale bhgwan jane kab kuch dikhayege🤣tab tak mere wale dev se kaam chalao

Seriously when he huskily said in her ears n that bite on her earlobe I was dead there☺️

Trust me i felt d same🤣

agar love bite hoti or mark rh jata to vidhi kese cover krti🤪bechari......is Dev ne office mein hi iski halat khastaa krdi h jb biwi bnkr ghar jayegi vha pta nhi kya krega but mjhe inka office romance hi zyada pasand hai

To fir ham office romance hi likhege...shadi baad me karvayege...konsa jeb se pesa jayega🤣

Thanks for tagging me or aise hi likhte rho jb mein tumhara tag dekhti hu to feeling happy k tumne zrur kuch likha hoga or raat ko sone se phle pdhkr meri thakaan utar jati h

Aww...this make me happy too ...ur lovely comment...it means alot..

Keep it up dear👍🏼

🤗

Waah ji waah nanny mere ek ek line pe tumhare itne comments pdhkr dil garden garden hogya.🤗

Haan yhi raichand se kaam chlaungi filhaal is trh k Dev ki talaash mein bhi hu pr mil hi nhi rhaa

Office romance will be continued waaaoooooww fir to ab mzey hi mzey aayengeek idea deti hu inko lift mein band krwa do ya kisi kmre mein tb zyada mzaa ayega

Originally posted by Nany

😆thank you yaar...

Ajib to he thoda🤣Bichara kitna sidha he show me aur me yaha kuch aur hi karwa ri...

Par koi na u liked it n I m happy😆

@green ye sb krwana bhi zruri h is se nhi to hum Dev ki deeewaaaniyon ka kya hoga. Romantic Dev k bger mein to soch bhi nhi skti