Biggboss ne face steamer bheej diya
Archu-aab tooh baraaf ka pani hoga tooh bhi mai kuuud jauge 🤣🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Biggboss ne face steamer bheej diya
Archu-aab tooh baraaf ka pani hoga tooh bhi mai kuuud jauge 🤣🤣🤣
haish.. M idhar nahi hai.... Mein bahut khush hu!!!Originally posted by: Colors_face
rakhi entered as wildcard in bb marathi 4
🤣🤣🤣Shalin loves chicken more then himself
Leak auditions pic of Tina and Shalin… 😆
Audition for a show Jab Murga met lomdi 😆

Ye dish sirf 2 logo ke liye aayi hai
Rehne do rehne do, hume pata hai sirf ek ke liye aayi hai. Aapki favorite Nimrit ke liye.😆
Tina to Soundy - you think Gautam will be waiting for you?
Soundy - Haan.
Archana - yeh aapka galat fehmi hai.
Archana - Priyanka aur Ankit pyaar karte hai?
Tina - behen, woh 5 maine tak nahi baat karte te.
Nimmo-Tina - I don't blame him at all for being frustrated at all with Priyanka. Banda bahut sorted hai. Tum log kyun nahi samjhaate Priyanka ko?
Archana-Soundarya - kyunki woh chad jaati he humpe.
Abdu is quite a gunda!!!!
Pillow fight and chappal fight!!!
Not CUTE at all!!!
MCstan and Abdu ne Tina ka chicken churaya shayaad 🤣🤣🤣
Why are these men gossiping about girls....such matar chhilnewale aunties 🤪