https://youtube.com/shorts/Yx50fVhIJOw?feature=share
I madly need it, Dev should gave her a tight hug 🫂🥰🥰🥰🥰 Awwwww 😍😍 confession se hum sab itne pagal hein socho jab Dev Vidhi ko gale se lagayenge tab kya post karenge? Sabki bolti bandh ho jayega
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
https://youtube.com/shorts/Yx50fVhIJOw?feature=share
I madly need it, Dev should gave her a tight hug 🫂🥰🥰🥰🥰 Awwwww 😍😍 confession se hum sab itne pagal hein socho jab Dev Vidhi ko gale se lagayenge tab kya post karenge? Sabki bolti bandh ho jayega
https://youtube.com/shorts/Yx50fVhIJOw?feature=share
I madly need it, Dev should gave her a tight hug 🫂🥰🥰🥰🥰 Awwwww 😍😍 confession se hum sab itne pagal hein socho jab Dev Vidhi ko gale se lagayenge tab kya post karenge? Sabki bolti bandh ho jayega
Dev to pata nai kab dega..samne se hug karega..but uske pahle vidhi mene aapko chaha ke sath sath ek do hug b karti rahe to achha😆dev ki eyes me pain tha jo achha nai laga...pyar karte ho fir b ese dur rahna kise achha lagta he yaar...vidhi ko hug dete rahna chahiesab yaha pagla gaye he

Just for fun🤣🤣
Chachi's expressions gosh🤣
Yeh gif kisiko toh chahiye tha na yahan🤪
Who was that?
Humour Kanya ko chahiye thi 🤗
Originally posted by: Telly_Addict
Rachana posted my analysis post on her Insta story...
which i posted on my ig tagging her..
https://twitter.com/SoumyaD_86/status/1596562240148508672?t=n09SRyDPW4qLOo9OptsIeg&s=19
Congratulations Telly🥳🥳
Yaar ek baat batawon, Amba kahin Ambani family se toh Judi nahi ? Chalti phirti ATM hein isske paas hamesha
Wow telly congratulations 👏
Yaar ek baat batawon, Amba kahin Ambani family se toh Judi nahi ? Chalti phirti ATM hein isske paas hamesha
Ambani family se nahi choro ki family se lagti hai🤣 itna cash kon leke ghumta hai🤣 lagta hai engagement se pehle kahi robbery execute karke aayi thi🤣🤣
Vikram: Dev Raichand ne meri Amy Maasi ko dukh pahunchaya hein, woh kya khaayegi ?
Chitra : Amy Mausi kuch khaa lo , soup pee lo
Amba didn't reacts
Chitra : Amy Mausi peeti kyun nahi soup?
Director: Cut
Sneha takes a breath . Vandana ( Chitra) gave that soup. Kab se bhook lagi hein.
Haan Pandrah saal se Dev kee cheezon ko churati thi aur Dev ke naam ka museum bhi hein isske Ghar mein.