Nimrit is out... announced by BB coz she removed the in ear.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Nimrit is out... announced by BB coz she removed the in ear.
Ramu aa gaya priyanka se footage lene 🤡
Bourra gayi nimmo apni bewakoofi se!!!
LOL. Big Brain Lawyer.Originally posted by: CottonWorld
Nimrit is out... announced by BB coz she removed the in ear.
is ka sahi chal la ha https://twitter.com/BiggBoss24x7/status/1594611841229271040
Sumbul-shiv
Muje Kisi bhi room mai rakho
But muje Tina ki saath kitchen mai nahi rehna 🤔
Originally posted by: Cookermaichane
Ankit-I can’t do the task like this
they not doing any task 🥳🥳🥳
usko puuch puuch kaar task karwa rahe tooh point kya hai 🥳🥳🥳
Ab usko quitter bolke bash krenge WKW pe.
Soundy- Shiv ko woman garments pehena k ghumane ka bole?
Pri - woh kar lega 😂😂
Nimrit se kuch hota bhi hai ki nahi?
BB ne Nimrit ko bewkoof bol diya 😂😂