nimmo's hair looks friiiied in the kitchen scene when she's there with sumbul and soundarya. becharey maafi maang rahe hain k kab tak hum pe itniii heat use karo gi 😒
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
nimmo's hair looks friiiied in the kitchen scene when she's there with sumbul and soundarya. becharey maafi maang rahe hain k kab tak hum pe itniii heat use karo gi 😒
Tina ne seedhe seedhe sumbul ko bol diya woh usne uske baare main kya bola!!! 👏
Ye big boss kab tak dead weight in name of sumbul,abdu,stan lekar aage tak jaega
Itni chaplosi kar ky bhi tina ko kisi ny nhi pocha 🥺
Originally posted by: MSgayatri
Dumb-bell murgi chor ko kyu thank you bol rahi hai???
Iska kya haat tha???
Dumbell bula rahe hai usko aaur yeh question bhi puuch rahe hai🤣
she is 🤣
Aage dekhiye. Priyanka aur achana kaa jhagda🤣
Bahut khush thi Naa Priyanka archana waapis aayi thi. Lo ab bhugto🤣
Tina - Day 1 se mujhe Sajid sir pe trust nahi hain.
But then you were also harping about ' we are family family, we are not fake, we are real' just days ago. 😆
Which is it, Brand Tina?
use ne gala daba diya itna drama ho gaya fir bhi use koi hilla na paye ye nomination se kya darna ab🤣Originally posted by: MSgayatri
Pri silbatta kitna khush ho rahe hai??.
Nomination ka koi fear nahi hai unko!!! 😁😁
chapli is ko bhi pelde maza waza to aye 🥳Originally posted by: intruderfast
Aage dekhiye. Priyanka aur achana kaa jhagda🤣
Bahut khush thi Naa Priyanka archana waapis aayi thi. Lo ab bhugto🤣
really ? She is the best cook.....I dint knew that. Awesome yaar, she is best cook at such a young age as well. I feel sajid and sumbul bond is beyond cooking ....remember they took her in their room, then roses ke task ke waqt bhi Sajid said to his people ki sumbul ko bachana ....woh toh unfortunately uske log sirf flower de sajte the agar koi maangta toh....abdu reminded shalin of sumbul. Toh Sajid does thinks about her unlike others in the house. Woh usually sumbul ko advices bhi kaafi correct deta hai.....like he explained her when she fought with shalin for fighting with Gautam....and the college thing as well.Originally posted by: Taylor_Swift
Sumbul is lucky that she is best cook in house and Sajid only love is food.