Originally posted by: Cookermaichane
He is in room of 2 he can’t be nominatedAnd room 3
Stan
Nimmo
And sumbul they can’t also be nominated
Abdu aur sajid ko bachane k liye kya kya karna padh raha hai bb ko😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Cookermaichane
He is in room of 2 he can’t be nominatedAnd room 3
Stan
Nimmo
And sumbul they can’t also be nominated
Abdu aur sajid ko bachane k liye kya kya karna padh raha hai bb ko😆
Originally posted by: Cookermaichane
Tina-flip marana kisko bolte hai mai sikhauge unko Sajid sir is big flipper 🤣🤣🤣
Hairaam kya din aa gaye muje bolna paad raha hai
go Tina go bajaa Sajid ki 🥳🥳🤣
Agar Tina sajju ko sunayegi tho Mai usko ek vote daalungi 😂
Originally posted by: mix_of_emotions
Most FAIR episode of the season today 🥳 bb FTW . Dhongi ddtians FTL 😆
Ye alga bigg boss chal raha hai yahan pe
I think this is the first nomination of the season where sumbul isn't nominated.....warna poore season hi she was nominate I guess.
NimDu are safe, aur kuch nahi chahiye
tina ka acha kataOriginally posted by: Sujathashenoy
Tina ne itna efforts daali hamare group hamare log karke abdu ko heart deke chaplusi kiya sab waste abb nomination aayegi tho maza ayega 😂
lion sha will be back to tiger goatam soon
he wnt accpt him tho
Why does Shiv & Tina care about how Goundarya and Priyankit are sitting?
Have they not watched the previous seasons...at all?
Sajjo Raani Badi Sayani
LMAO Kya kar raha tha Sajid🤣
Kitni chamchagiri yaar kya bakwaas hain!
Koi toh Karo yaar iss Sajid ki band bajao!
Mujhe bhi Nimrit ko dekhkar hassi aati hai. 🤣
Such a loser 🤣 who needs
Gautam’s support, 🤣
Shiv’s support, 🤣
Abdu’s support 🤣
Sajid support 🤣
and uncle Biggboss support 🤣
to survive in the game. 🤣