tina Aaj Ankit ka kaam kar rahe haiOriginally posted by: Cookermaichane
Tina-Sajid Siri’s one of horses I will never bet on 🤣🤣
Tina-sha u living in bubble can I bursts it off 🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
tina Aaj Ankit ka kaam kar rahe haiOriginally posted by: Cookermaichane
Tina-Sajid Siri’s one of horses I will never bet on 🤣🤣
Tina-sha u living in bubble can I bursts it off 🤣🤣
BB to chugali gang

Originally posted by: High_On_Life
Sajid wanted Sumbul to go to college
Then suddenly 25 lakhs kho diya to save her..and Aaj shaahi chef bana diya
Ye chal kya Raha hai..I'm as confused as Tina 😆
Stans Bakwaas not withstanding, many people have said ki woh khaana achcha banaati hai.... Bhukkad sajid sirf apne khaane ka soch raha hai
I like the way Sajid and sumbul are going....sumbul finally has a bond in house who can back her when required....he choosed sumbul before nimrit and stan 👍🏼
Tina ne itna efforts daali hamare group hamare log karke abdu ko heart deke chaplusi kiya sab waste abb nomination aayegi tho maza ayega 😂
Originally posted by: PilloWtalk_13
Ankit jane se pehle main na zeher peelu😭phir bhi usse jane nehi dungi mein
Ankit nahi jaa raha hai!!
uske bad priyanka ne unfair karke sab chopat to kar dia thatOriginally posted by: Ottocake
Wow, during Abdu's captaincy task they were doing fairness ka nara ab kaha gaya fairness? Khulle aam biasness dikaraha hai.
Priyanka bechari galat fahmi main jee rahi hain!
Most FAIR episode of the season today 🥳 bb FTW . Dhongi ddtians FTL 😆
Stan kitna bada idiot hai. Bol bhi nahi raha ki han cooking kar lunga, save karlo. 🤪🤪