Bb ne phirse smoking ko lekaar jaad diya
nimkammo ko samaj hi nahi aaya
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Bb ne phirse smoking ko lekaar jaad diya
nimkammo ko samaj hi nahi aaya
ye waha pura romeo tha 🤨🤨🤨yaha ake amrish puri kyu bana baitha he..🤣🤣🤣😝😝.. or he is sulking ki uss ka na bahar koi he na andar.. fake couples ko nazar lagta rehta he 🙈🤣
Oh good, more fights over cheeni. 
Priyanka vs Shallin
ankit-baas maat bolo aab
Priyanka-tu muje maat rook
Mere muuh hai mai boluge 🤔
Bath gayi beet gayi abb chodo Bhai sukoon se raho kyu apna khoon jala rahe ho aapka Bhai ka badla aap se leliya itna samaj nahi aata😅
Ankit is nominated apparently & the housemates are sure that he's leaving this week, chalo time to cast my first vote this year.☺️
Originally posted by: Sujathashenoy
Soundarya final aa sakthi hai kya bade class lagathi hai sab ka sajju ko Sajid bulake jaladiya tha 😂
as soon as Gori insulted Sajid BB threw her out.
Now Sajid is captain. so next eviction ready.