Originally posted by: la_Reine
I am just gonna pretend I am single for a while🤣 Well thank you Guddu for the wonderful dedication
😡😡😡😡 tera naam dhoka rakh doon naaraz hogi kya 🤪Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: la_Reine
I am just gonna pretend I am single for a while🤣 Well thank you Guddu for the wonderful dedication
😡😡😡😡 tera naam dhoka rakh doon naaraz hogi kya 🤪Gussa nahi karte MIsh Tee, SID toh unke Dil ka permanent Resident hai 😎
Originally posted by: SunqianFan
tera naam dhoka rakh doon naaraz hogi kya 🤪
Galti se kisi ne itna pyaara comment diya hai, uspe bhi nazar lagwa do 😆
mein nahin kar rahi hoon sid kara hai hai 🤣😈.Originally posted by: Guddu.Pandit
Gussa nahi karte MIsh Tee, SID toh unke Dil ka permanent Resident hai 😎
Ab inki shamaat aayegi. 
Slowly... Kitna khana thoosogi? Ab bas karo aur aa jao yaha
did you play the sheep game ? As I saw you on the list
Aapke nahin hai bhai hinna ke liye tha🤣😳.Originally posted by: Guddu.Pandit
Galti se kisi ne itna pyaara comment diya hai, uspe bhi nazar lagwa do 😆

Originally posted by: SunqianFan
mein nahin kar rahi hoon sid kara hai hai 🤣😈.
Ab inki shamaat aayegi.
Ye tumhari masoomiyat hai kya jo Arjun ke aas paas tapak rahi hai?
did you play the sheep game ? As I saw you on the list
Yes i did. But i had to google for most of the questions 😆
Originally posted by: NatkhatPyare
Slowly... Kitna khana thoosogi? Ab bas karo aur aa jao yaha
Slowly ka kuch nahi pata chalta, kab ye ladki online aati hai kab offline bhi ho jaati hai 😆
https://x.com/i/status/2034932810604315014
https://www.bollywoodhungama.com/news/bollywood/diljit-dosanjh-breaks-record-15-date-aura-world-tour-across-north-america/
https://www.facebook.com/reel/988575080388983 https://www.instagram.com/p/DXjoyFiDX1i/
https://www.instagram.com/reel/DdlAbPztHu3/?stkn=MXg3MjA1Z2phcmVuNA==
https://www.instagram.com/reel/Ddk-ruDsZ9m/?stkn=MTdqaGllc3JoM2RwNw==
12