Kal shiv ka popat hua tha, aaj stan ka popat hua. He got exposed 😂
Such a hypocrite he is seedha jhoot bol diya
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Kal shiv ka popat hua tha, aaj stan ka popat hua. He got exposed 😂
Such a hypocrite he is seedha jhoot bol diya
Acha toh folks! Good night ❤️

Uske liye Priyanka jaise Sachha dil chahiye woh hum masoom logo ke pass nahin hain 😭
This is wrong…I am too real for this DDT
yeh Brand Tina ko overtake karne wali hai jaldi hi…Shalin ki life mein 😆
Tina Is Indian Girl, she is a brand. She can't afford relationship with Shalin.
Color change …congratulations 🥳Originally posted by: CobraKai1972
Acha toh folks! Good night ❤️
Good night 🤗
Dono ko cast karey gi ekta 😳
Nimmo bhi hogi saath
Uske liye Priyanka jaise Sachha dil chahiye woh hum masoom logo ke pass nahin hain 😭
This is wrong…I am too real for this DDT
🤣🤣🤣..
Originally posted by: CobraKai1972
Expression aise the maano BB anthem play ho raha hai in his head. The dukh 🤣
Ye wala poem pakka Priyanka ka favorite ban jayega. She'll feel you and appreciate you.
Congratulations on new color 🥳
bahar jaake cup of coffee pe discussion hogi 😳Originally posted by: NINALOGY
Tina Is Indian Girl, she is a brand. She can't afford relationship with Shalin.
Uske liye Priyanka jaise Sachha dil chahiye woh hum masoom logo ke pass nahin hain 😭
This is wrong…I am too real for this DDT
I am over caring for DDT 🥺
Kya karon mera nature hi aisa hai. Main bewakoof ladki hoon, itni achi hoon sab ka sochti hoon, pori DDT ka sochti hoon 🥺