Trikiye ye dekh le savi ki sawari ka promo😆...ab iska promo karne aayegi ye ladki phir next season contestant ban ke
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Trikiye ye dekh le savi ki sawari ka promo😆...ab iska promo karne aayegi ye ladki phir next season contestant ban ke
yeh toh possessed lag rahi hai 😆
Originally posted by: Chingaari
Maha pishaach ne kuch kaand kar diya normal lady ke saath ab unka baby half pishaach half normal paida hua hai
Sajid BB se pehle wale serial mein b hai 😲
Originally posted by: Chingaari
Maha pishaach ne kuch kaand kar diya normal lady ke saath ab unka baby half pishaach half normal paida hua hai
Hats off to the creatives and story writers of the show who gets such ideas 😂
Maha pishaach ko poori duniya ka sabse bada shaitaan banna hai🤣
Next Sumbul 😂Originally posted by: Chingaari
Trikiye ye dekh le savi ki sawari ka promo😆...ab iska promo karne aayegi ye ladki phir next season contestant ban ke
Waise maha pishach ka dialogue suni- puri duniya ka shitan banna hai muje 😂😂
Promo - priyanka ka fake eviction
I wrote same line 😂😂Originally posted by: Chingaari
Maha pishaach ko poori duniya ka sabse bada shaitaan banna hai🤣