Archu ne sakkar chupa diya
Lomdi Tina is complaining to jagaat mata
Priyanka-shaliin
Ap lelooo uski room se 🤔
Priyanka-itne sugar leke kaha jayege 😆
archu ko daar laag raha ki phirse Bb ki bandee rashan leke na chaleee jaye 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Archu ne sakkar chupa diya
Lomdi Tina is complaining to jagaat mata
Priyanka-shaliin
Ap lelooo uski room se 🤔
Priyanka-itne sugar leke kaha jayege 😆
archu ko daar laag raha ki phirse Bb ki bandee rashan leke na chaleee jaye 😆
Priyanka FTW 😂
Aaj BB ko chup Kara diya - change Abdu (ja kar le jo karna hai 😂)
BB ne bhi suna diya Priyanka ko. Bechari maata ko mahaan banane ka chance nahin mila. Apne fairness ka dindora nahin peet payegi bechari!
Archana hides packets of ration in different places 😆
When Gautam gave away ration and BB sent people to get all ration..Archana is proudly telling now that they didn't find her hidden stash 😆
Jalte Raho Priyanka se 🥳🥳🥳🥳
BB-Pryanka kafi shatir demag hai. Apne do nayan nyan banaya
Pryanka liar or chor bhi hai😡
She is the real life Jasmine of Urarya. Chor. Liar. Cheeh👎🏼😡
Aur sanchalak Sajjo ya Nimrit ko banana padega 😂Originally posted by: MSgayatri
Bb wanted abdu to continue captaincy.... Ab naya task dena padega 🤣🤣
Abdu the best captain ka captaincy khatam hogaya😆Thank God
Originally posted by: trouble_006
Archana ne chini apne jewellery box mein chupa ke rakhi hai 🤪
Karanvir takkar ki rashan chorni 👍🏼
Bully gang 2 you shouldn't worried about Ankit ...