Originally posted by: nymeria5
Nimmo chooses to deliver Sumbhul's gift over Stan's
Bhabhi ne diya dhokha😒
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: nymeria5
Nimmo chooses to deliver Sumbhul's gift over Stan's
Bhabhi ne diya dhokha😒
Omg ! I am loving my Shaloo bhaloo bond
Cookray gif bana de inke dance ka 😳
Sajjo ko shaleen mai apni jhalak dikh rahi hogi..
Shaleen ka package deliver kar diya faltu reason de k- Ankit ka bday hai par shaleen ne t-shirt diya hai isliye Shaleen ko ration de raha hau
BB taunting Ankit.
BB - Sajid ki energetic performance beat karne aa raha hai......Priyanka aap batayegi?
Priyanka - Ankit. 😆
Bb mast bet lagake time pass kar rahe hai!!!!
Shaleen ko chicken mila, toh ab finally chicken puraan iss week nahin hoga!
Ankit to the delivery guys - "World cup kon jeeta"? 😆
Originally posted by: nymeria5
Nimmo chooses to deliver Sumbhul's ration over Stan's
Shembdi dhoka de reli hai 😭
Saand sajid ne shalin ankit mein se shalin ko choose kiya
priorities!!!!Originally posted by: nymeria5
Ankit to the delivery guys - "World cup kon jeeta"? 😆