Originally posted by: SlowlyDrifting
😆 But sachh mei achha gaaya hai tum ne wo song.... I also felt like I'm falling in love ☺️
Aww.. Thanks so much re 😳🤗 Ye sunke Panda fir se chair pe beth gaya 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: SlowlyDrifting
😆 But sachh mei achha gaaya hai tum ne wo song.... I also felt like I'm falling in love ☺️
Aww.. Thanks so much re 😳🤗 Ye sunke Panda fir se chair pe beth gaya 😆
Arey mere "Dil ko karaar aaya" song pe someone has commented - "wow! I feel like I am listening to the original singer"
🥺😭 Kya log bina sune comment kar dete hai ya fir itna bura hai? 😆
Wo comment dekhke mera ye haal hai ab..
Edit
Ya fir usne Neha wala version suna hi nahi hoga 😆
Arre waha ke comments or likes ko seriously mat liya karo. Most of them are bots 😆
Hello People🤗
Kaise ho sab log

Hi Shwetha, mai sachhi aaj hi soch rahi thi tumhare baare mei that kaafi din se aayi nahi 😆 how are you doing?
Aur kya. Be positive ke wahan ke logon ne Neha ka version suna hi nahi hai and moreover, they are all bots. 🤖😆
Lekin hum bots nahi hain isi liye pyaar mei pad gaye ☺️
Originally posted by: ZMY2IKUSEX6U67YQ
Arre waha ke comments or likes ko seriously mat liya karo. Most of them are bots 😆
Sahi me yaar 😆 Kafi saare bas spamming hi karte hai.. 😆
Originally posted by: SlowlyDrifting
Hi Shwetha, mai sachhi aaj hi soch rahi thi tumhare baare mei that kaafi din se aayi nahi 😆 how are you doing?
Aww..Thank you slowly for remembering me🤗..I am doing fine..thodi busy thi because of RL...
How about you?
Shwetha 🤗 Welcome back buddy 🤗
Prafful ko Jayshree samjh lena 😆

Originally posted by: Shwetha02
Aww..Thank you slowly for remembering me🤗..I am doing fine..thodi busy thi because of RL...
How about you?
Okay but RL kya hota hai? 😳 Real Life? Sorry ...for asking such stupid question 😆
And yes, I am also doing good ...ab toh rukogi ?
https://x.com/i/status/2034932810604315014
https://www.bollywoodhungama.com/news/bollywood/diljit-dosanjh-breaks-record-15-date-aura-world-tour-across-north-america/
https://www.facebook.com/reel/988575080388983 https://www.instagram.com/p/DXjoyFiDX1i/
https://www.instagram.com/reel/DdlAbPztHu3/?stkn=MXg3MjA1Z2phcmVuNA==
https://www.instagram.com/reel/Ddk-ruDsZ9m/?stkn=MTdqaGllc3JoM2RwNw==
12