Soundariya ki ankhyein ab bhi na kholein 🤪
Isko aqal nhi aye gi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Soundariya ki ankhyein ab bhi na kholein 🤪
Isko aqal nhi aye gi
Ab to sach mein lag raha shiv Priyanka ladte Rahenge abdu trophy le jayega the way he is highlighted in his captaincy 😎
Originally posted by: MSgayatri
Abdu bhi temper issue wala banda hai.... Four weeks mast cutenss mein chupa diya isne 😆😆
Congo on color change 🥳
Sumbul ki train patri par aagayi 😆
Ruko zara Sabar krao DDT wasio
abhi toh biggboss ne gatuam aur archana wali video bhi leak karnaha about soundariya n shiv LMAO
gataum ko chiayeh to khud he bata de abhi
Either she is too innocent or just too fake/dumb because no one would take this amount of beizzati even when they are in real love.
Now, officially - Sandy gets a spot higher in my shit list than Gautam. Game khelo yaar, but game ke liye itna doormat banne ki acting mat karo.
Originally posted by: mix_of_emotions
Ab to sach mein lag raha shiv Priyanka ladte Rahenge abdu trophy le jayega the way he is highlighted in his captaincy 😎
Abdu nhi jeety ga
Jo contestant sallu ko bhaa jaye woh kabhi nhi jeet ta 😂
Sumbul fandom rejuvenated , aaj trend karega shayad
Archana got angry side of Abdu out in tomorrow’s promo. 😆
Wow 🤩 Archana 👏
If Abdu gets power woh Archana ki vaat laga de ga. 😆
Abdu is very real ⭐️ 🥳