Originally posted by: SlowlyDrifting
Can you both sing 'aye mere humsafar' from QSQT? 😳 Duet, I mean.
Starmaker pe duet kaise gaate hain mujhe pata nahi....
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: SlowlyDrifting
Can you both sing 'aye mere humsafar' from QSQT? 😳 Duet, I mean.
Starmaker pe duet kaise gaate hain mujhe pata nahi....
Originally posted by: SlowlyDrifting
Nicely sung, Charu ❤️ pyaara sa gaana hai, and tum ne gaaya bhi bahut pyaara. I felt like you were smiling while singing this song throughout :)
Charu nahi gaati aaj toh mujhe 'Dry day' ghoshit kar dena tha aaj ka din 🤷
Bas itni tareef karke mujhe nikamma hi kar do tum saare 😆 Thank you soooo much Rashi.. That is so sweet of you yaar 🤗
Haha that is one of my favorite songs and Harsh ne bolte hi main Rajpal Yadav style me ready ho gai thi, you may have sensed that excitement in my voice! 😆
Ab main kya hi bolun, tum bhi wo upar wali gif dekh lo.. 😆
Then pata karo, NathuJi 😤
I think Smule type hi hoga.. smule me 1 banda gaa ke fir wo post kar deta hai, then anyone can join that song and sing his/her parts.. Starmaker ka kal trial karke dekhti hun kya hai..
I think Starmaker me live gaana padta hai shayad... Aur mujhe to itne retakes karne padte hain...
I think Smule type hi hoga.. smule me 1 banda gaa ke fir wo post kar deta hai, then anyone can join that song and sing his/her parts.. Starmaker ka kal trial karke dekhti hun kya hai..
Haan... Agar samajh me aaye to batana mujhe... I also want to sing a duet with u ☺️
Arre we have a Starmaker veteran here na? Usse poochho
Originally posted by: NatkhatPyare
I think Starmaker me live gaana padta hai shayad... Aur mujhe to itne retakes karne padte hain...
Live nahi hoga yaar.. kal check karti hun..
Bas itni tareef karke mujhe nikamma hi kar do tum saare 😆 Thank you soooo much Rashi.. That is so sweet of you yaar 🤗
Haha that is one of my favorite songs and Harsh ne bolte hi main Rajpal Yadav style me ready ho gai thi, you may have sensed that excitement in my voice! 😆
Ab main kya hi bolun, tum bhi wo upar wali gif dekh lo.. 😆
Naah, you can never be a 'nikamma' 😆 cuz I believe singing is your passion, a stress buster for you. Hai na?
Originally posted by: NatkhatPyare
Haan... Agar samajh me aaye to batana mujhe... I also want to sing a duet with u ☺️
(☺️) ye humesha mujhe good old panditain days ki yaad dilaata hai 😆😆
https://x.com/i/status/2034932810604315014
https://www.bollywoodhungama.com/news/bollywood/diljit-dosanjh-breaks-record-15-date-aura-world-tour-across-north-america/
https://www.facebook.com/reel/988575080388983 https://www.instagram.com/p/DXjoyFiDX1i/
https://www.instagram.com/reel/DdlAbPztHu3/?stkn=MXg3MjA1Z2phcmVuNA==
https://www.instagram.com/reel/Ddk-ruDsZ9m/?stkn=MTdqaGllc3JoM2RwNw==
12