BB ne shaleen ko aur ek phatkar lagane CR mai bulaya..
BB- abhi ration mai bohot quantity mai chicken aaya hai..
Shaleen - par woh pura Mera nahi hai 😂
BB kuch toh sharam karo .. aisi bakwas sum raha hai shaleen ki
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
BB ne shaleen ko aur ek phatkar lagane CR mai bulaya..
BB- abhi ration mai bohot quantity mai chicken aaya hai..
Shaleen - par woh pura Mera nahi hai 😂
BB kuch toh sharam karo .. aisi bakwas sum raha hai shaleen ki
Originally posted by: TrickyMind
BB ne shaleen ko aur ek phatkar lagane CR mai bulaya..
BB- abhi ration mai bohot quantity mai chicken aaya hai..
Shaleen - par woh pura Mera nahi hai 😂
BB kuch toh sharam karo .. aisi bakwas sum raha hai shaleen ki
come here everyone pls 👍🏼
Keep tagging ur friends 😆
https://www.indiaforums.com/forum/bigg-boss-16/5309011/bigg-boss-16-episode-discussion-thread-3rd-nov-2022