Bb gauti se naraaz hai aap bas soundarya mein lage rahe ..jaise saas bahu se naraaz ho..ke mera beta joru ka ghulam ban gaya mujhe toh poochhta hi nahi types
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Bb gauti se naraaz hai aap bas soundarya mein lage rahe ..jaise saas bahu se naraaz ho..ke mera beta joru ka ghulam ban gaya mujhe toh poochhta hi nahi types
Sajid ne monologue dia, k starting mein fake bhi hai toh abi sacha hai inka pyar
Stan - Ye hi hai mera saboot 😆
Originally posted by: trouble_006
Dentist ko fir se jhaad pad gye.
Gautam ke kaan mein phusphusane ke liye. Ek line boli thi bechari ne
As dand, BB is not going to provide Vegan rashan. Kya bakwas hai ye.
Stan who hasn't said one coherent sentence all week

Bhagwaan aisa boss kisiko naa de aye din sabko fire karte rehta hn woh bhi bina notice 😞
Aaj toh ankit ko kafi footage mili
BB clearly does not like soundariya
Sabse jyada favour chicken ke naam pe shaleen ko diya jaa raha hai.
Nimmo kaha practice kar rahi thi.... Pehlu samne aaya 🙆♀️🙆♀️🙆♀️
Miss indian type koi contest mein thi then sardarni show.....
Lawyer kab hi thi woh???
Saale kameeno 🤬
Ja rahi hun DDT chorh ke ..koi mujhe Ankit ko support bhi nahi karne de raha 😡..ja rahi hun wapas sajju aur shaloo ke paas
Shalin phir bheek mangne laga chciken ki😆