Why did BB think it's important to discuss if Shalin is acting or not?
Acting hai bhi toh kya farak padta hai?
Who are the other housemates to give their 2 cents on this matter?
Time waste topic.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Why did BB think it's important to discuss if Shalin is acting or not?
Acting hai bhi toh kya farak padta hai?
Who are the other housemates to give their 2 cents on this matter?
Time waste topic.
Sajid- meri galti se aaj tak sirf mera nuksan hua hai aur kisi ka nee. Is he f*cking kidding us? Imagine the girls he has harassed watching this BS coming out of his mouth. Ah the nerve!
maan na maan, tum mere team mein mehmaan!!! 🤣🤣Originally posted by: Mai.NePyarKiya
app ke bolne se kuch nahi hota
hum ne app ko apni team ma consider karlia hai 😆
Tina-sha
Hum unki tarah camera ki liye nahi karte
Unko maluum hai shaleen aaur tina karege tooh wooh dekhnge 😆
This season even BB has gone nuts.Originally posted by: High_On_Life
Why did BB think it's important to discuss if Shalin is acting or not?
Acting hai bhi toh kya farak padta hai?
Who are the other housemates to give their 2 cents on this matter?
Time waste topic.
gayatri gayatri lilsten tum mere sath aisa karoge abOriginally posted by: MSgayatri
maan na maan, tum mere team mein mehmaan!!! 🤣🤣
eyes rolls n hand folds
Tina about shiv
Yeeh kya aab haar reality show karega
Ho toh kya iska reality show ekk
Aab kya baat jagah jakee reality show karega 🤔
Tina-mere se toh gandage nahi hote
yeh priyanka jaisa gandage mai nahi karte 🤔
Stan : Shalin is always about chicken chicken..doesn't care about game.
Arey Stan..tumne kya kar liya game ke liye 😆
bhai mazak kia tha naraz hugaye kia
bahut mazaay
nahi nahi.... Tum ek hi ho jo meri tarif karte ho.... Tumko mera full support hai 😁😁😁Originally posted by: Mai.NePyarKiya
gayatri gayatri lilsten tum mere sath aisa karoge ab
eyes rolls n hand folds