That's so bad
Badava isse kehete hai🤔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
That's so bad
Badava isse kehete hai🤔
Originally posted by: trouble_006
Sallu ne Abdu ke bare mein ye nahi bataya -
Limited vocabulary mein apne fans se Gautam ko eliminate karne ki request bhi kar leta hai transparent Abdu 😳
Aur sab ko dushman bhi bana leta hai 😳
Soundarya ko expose kar rahe that she said Nimrit Sumbul ban rahi h😆
Nimrit khudh ek baar bol chuki hai gautam ko ki main sumbul nhi hoon
Ghar mein kya kiya matlab???
Kuch kar sakte hain kya ghar mein? Koi achievement possible hai?
Archu se yeh sawal pooch ke dikhao - maine adrak pe ladayi ki. Maine avocado our ladayi ki
Salman apni puri Zindagi bas sab ko bezat krne ka kam kia hai kabhi khud ko dekha bhi dekhle aine mein 😡

Sallu soundarya se questions kar raha tha abt Sumbul.. Gautam ko bada dhak dhak ho raha hoga mera number na lag jaye 😂
Sumbul ki class khatam .
Ab aayi Ankit ki baari.
Aaj sympathy wave ayegi puri Sumbul ke liye. Usme meri bhi hogi. This is getting too harsh.
Sumbul ko ek rupay ka bhi farak nahin padne wala. Sumbul se nahin ho payega!
Tumhe sunani bhi nhi mein sirf Salman ko suna rahii hoo