Mekko Rubbo forgetting her husband’s name yaad aa gaya. I can’t recall what she called him though. Abhinav ki jagah kuch aur bol diya Sallu ke saamne - then he used to call him that all the time 😆
As far as I remember, it was Abhishek 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
Mekko Rubbo forgetting her husband’s name yaad aa gaya. I can’t recall what she called him though. Abhinav ki jagah kuch aur bol diya Sallu ke saamne - then he used to call him that all the time 😆
As far as I remember, it was Abhishek 🤣
Originally posted by: trouble_006
Sumbul ka partner itna vella hai. Poor girl is dancing with warden Archana 😆
Uska Sha toh tina ke saath chala gaya
Archana vs Priyanka.
Topic: atta, water jug, bhagone, gas stove, roti. 🤔
Sajid asking Stan to give him a reason to let him make a call
Stan - Marne wali hai meri girlfriend
Dude, what? 😆
https://twitter.com/ShivThakareTM/status/1585670243078504448?s=19Originally posted by: Jayjaya79
Naya triangle in the house abdu-nimrit-shiv
Gautam-saudariya ni kuch kamaya kya
Ankit-saudariya ne kuch kamaya nahi but gawaya apne izzat tujse baat kaar ke 🤣🤣🤣🤣
ankit-1000000
Gautam -zero 🤣
Tum log bahut bure ho yaar. I dunno who posted that pic of Stan having just woken up in bed the other day. Itna bhayanker nazara tha woh, mekko nightmare bhi aaya
Don't worry ab meri sumbul badal rahi hai. Rona dhona tora kam hua hai
Where are you Chingu, cookie? Phoolwa k jaise tumne bhi BB ko goodbye bol diya ? 😅
There's a scene during the Ghungru dance. Pakka you'll enjoy. 😆