Mekko Rubbo forgetting her husband’s name yaad aa gaya. I can’t recall what she called him though. Abhinav ki jagah kuch aur bol diya Sallu ke saamne - then he used to call him that all the time 😆
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Mekko Rubbo forgetting her husband’s name yaad aa gaya. I can’t recall what she called him though. Abhinav ki jagah kuch aur bol diya Sallu ke saamne - then he used to call him that all the time 😆
Abhishek bola tha🤣
Mekko Rubbo forgetting her husband’s name yaad aa gaya. I can’t recall what she called him though. Abhinav ki jagah kuch aur bol diya Sallu ke saamne - then he used to call him that all the time 😆
Gori aaj kafi adayein dikha rahi hai. 😳
#StaySafeShiv

Ye Vinit kaun manushya hai?
Naya triangle in the house abdu-nimrit-shiv
Abhishek bol diya tha 😂😂
Mekko Rubbo forgetting her husband’s name yaad aa gaya. I can’t recall what she called him though. Abhinav ki jagah kuch aur bol diya Sallu ke saamne - then he used to call him that all the time 😆
Priyanka ko ankit ka ye namkaran dikhana hoga🤣
Yes sajju...
Itna bada abdu Dubai ka celebrity ek criminal k saath stick kr dia gya h for white washing aur usko pta nhi nhi
Ye BB h kr skta h
Sumbul ka partner itna vella hai. Poor girl is dancing with warden Archana 😆
Ye love triangle hamko bha gayaOriginally posted by: Jayjaya79
Naya triangle in the house abdu-nimrit-shiv