Originally posted by: rainbowsalt
Mythological shows bna bna ke sant mahatma bn gye hai moh maya tyagni hai inko
Mythology and crime thrillers se kaam chala lete hain, there's no in between 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: rainbowsalt
Mythological shows bna bna ke sant mahatma bn gye hai moh maya tyagni hai inko
Mythology and crime thrillers se kaam chala lete hain, there's no in between 🤣
Ja rhi Mai b moh Maya tyag krne
Originally posted by: simple65
Ja rhi Mai b moh Maya tyag krne
Hmara moh CezRa hai aur Maya NikVi
Today's episode-
Fans: Aaj vows exchange karenge, dance bhi kar sakte hain yayyy 🎉
NikVi: Food tasting session mein aapka swagat hain 😎
Sondita ka wo precap Wala conversation khn fit baith rha h? Where Smc seemed somewhat pissed wid nandy...and they r in shadi wali outfit
Today's episode-
Fans: Aaj vows exchange karenge, dance bhi kar sakte hain yayyy 🎉
NikVi: Food tasting session mein aapka swagat hain 😎
but it was so cute 🥰
What did they telecast at 10.30pm slot???
Originally posted by: simple65
Sondita ka wo precap Wala conversation khn fit baith rha h? Where Smc seemed somewhat pissed wid nandy...and they r in shadi wali outfit
After Nikhil's 18 page speech and that hug
This wedding could've been such a wonderful opportunity to show the kids bond with their parents, for Harsh to realise that he belongs but nahi. Jin logo ne NikVi se zyaada SMC-KD ke bond pe work kiya hain, ab unse kya hi umeed kare? 🙃
Today's episode-
Fans: Aaj vows exchange karenge, dance bhi kar sakte hain yayyy 🎉
NikVi: Food tasting session mein aapka swagat hain 😎
Jalebi session acha tah❤️❤️❤️
Bass hamari Pallu kya vachan diya hai muh mein aur kya likha letter mein bohot faraq hai, she is so cute