Sneak peak mein bhi log dukhi ho rhe hain ya gussa everyone is pissed 😭😭🤣🤣🤣🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Sneak peak mein bhi log dukhi ho rhe hain ya gussa everyone is pissed 😭😭🤣🤣🤣🤣
Pallavi laughing and putting her head on Nikhil's shoulder is 😍
Originally posted by: rainbowsalt
Sneak peak mein bhi log dukhi ho rhe hain ya gussa everyone is pissed 😭😭🤣🤣🤣🤣
Sab ki action bohut confusing lag rahi hain aaj kal 😂
Pallavi laughing and putting her head on Nikhil's shoulder is 😍
https://www.instagram.com/reel/CkJGuvwDWZ6/?igshid=YmMyMTA2M2Y=
Kisi ko EK pe bharosa hi nhi rha, koi keh rha hai bebkoofi mein Nik dusra Ram Kapoor hai 🤣🤣, koi keh rha Pallavi ko firse blame krega waiter 😭😭🤣🤣🤣🤣, koi ladd rha hai k kaun zyada bebkoof hai Nik ya Pallavi 😭😭😭😭
Mainey jwab na dena hi thik smjha
😆😆
While we absolutely love their chemistry and pheelz wale lewks, we would appreciate a dialogue or two kabhi kabhi 🤣🙈
Originally posted by: rainbowsalt
Kisi ko EK pe bharosa hi nhi rha, koi keh rha hai bebkoofi mein Nik dusra Ram Kapoor hai 🤣🤣, koi keh rha Pallavi ko firse blame krega waiter 😭😭🤣🤣🤣🤣, koi ladd rha hai k kaun zyada bebkoof hai Nik ya Pallavi 😭😭😭😭
Mainey jwab na dena hi thik smjha
😆😆
Jab CVs ko koi lena dena nahi hain, hum kitna defend kar sakte hain? 🤣
"Nikhil: Bohut tasty hain, tumhari recipe hain na?
Pallavi: Kinnu maa ki hain, aur tumhari favorite." is the primary reason for most saas-bahu pangas in our country. 🤣
humko hmarey CezRa aziz hain cvs nhi 😭😭
Itne speed m q Le ja rhe hn y log...100 episode m Kya Hoga
Wese abhi jitna dekha smc Nik k shadi ka koi angle Nazar n says but can't say Abt KD