Originally posted by: sreeja_rox
Yes saw the pic .. chalo shaadi ho gaya matlab . I am happy .. ab jo bhi ho 🤣
Lagta hai SR bhi hogaya😳🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: sreeja_rox
Yes saw the pic .. chalo shaadi ho gaya matlab . I am happy .. ab jo bhi ho 🤣
Lagta hai SR bhi hogaya😳🤣
Sabko yehi chahiye bas🤪🤣
Haan month kay End mei shayad Adi ko proud papa bannay wala hoon ki news bhi mil jayegi🤣
ewww nooo..abhi toh dono khud bache h ....dhang se romance bhi nai kiya😭Originally posted by: PerfectStart
Sabko yehi chahiye bas🤪🤣
Haan month kay End mei shayad Adi ko proud papa bannay wala hoon ki news bhi mil jayegi🤣
this looks like ginni's home....pagphere ke liye aayi hogi.... khushwant uncle ki pic parde se jhaank rhi h😎and adi beard trim toh karlo ab humesha ginni se hi karwaoge kya😆https://twitter.com/manz_pure_soul/status/1583436638843457536?s=20&t=YPcQHhp5lbvjVj-HyNsLJw
Credit the uploader 🙏
Apparently post shaadi scene🤔
Originally posted by: PerfectStart
Sabko yehi chahiye bas🤪🤣
Haan month kay End mei shayad Adi ko proud papa bannay wala hoon ki news bhi mil jayegi🤣
Haan ji twins honge😎🤣.. Adi ll go mad🤣
this looks like ginni's home....pagphere ke liye aayi hogi.... khushwant uncle ki pic parde se jhaank rhi h😎and adi beard trim toh karlo ab humesha ginni se hi karwaoge kya😆
May his look for the next track 🤔😆
this looks like ginni's home....pagphere ke liye aayi hogi.... khushwant uncle ki pic parde se jhaank rhi h😎and adi beard trim toh karlo ab humesha ginni se hi karwaoge kya😆
There's no garland on his pic😲
Sach mei zinda toh nhi hogaye papa ji🤪 aur Adi looks upset kay sasur ji sach mei zinda hogaye aur bn gaye mere kabab ki haddi🤣
omggg🤣🤣i just imagined the entire scenario...khushwant uncle waking up from the dead and telling everyone adi ke baap ne hi mujhe maara tha and ginni saying talaq talaq talaq to adi🤣ginni happy she got dhabba+papaji+diary and adi akele trimmer lekar apne see through room mei beard shave karta hua.....back with his eternal saathi armaan😆Originally posted by: PerfectStart
There's no garland on his pic😲
Sach mei zinda toh nhi hogaye papa ji🤪 aur Adi looks upset kay sasur ji sach mei zinda hogaye aur bn gaye mere kabab ki haddi🤣