Originally posted by: Anuprerna_fan
Static hai...bas..jab NikVi ek nahi honge trp badhenge hi nahi..I am getting vibe..
🤣🤣
Woh sab teekh hain, but baaki serials ki TRP kyun aur kaise badgayi? 🤣🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: Anuprerna_fan
Static hai...bas..jab NikVi ek nahi honge trp badhenge hi nahi..I am getting vibe..
🤣🤣
Woh sab teekh hain, but baaki serials ki TRP kyun aur kaise badgayi? 🤣🤣🤣
Han na!!!😫😫
Duniya yahan s wahan ho jae but hmare show ki TRP na km hoti h na zada hoti h😂😂🤣🤣 it has got some really very loyal viewrs jo girne ni dete. 🤣
Originally posted by: simple65
Han na!!!😫😫
Duniya yahan s wahan ho jae but hmare show ki TRP na km hoti h na zada hoti h😂😂🤣🤣 it has got some really very loyal viewrs jo girne ni dete. 🤣
Kisi ko paise deke TRP bada sakte hain toh woh bhi karlenge....itni consistency bhi nahi chahiye 🤣🤣🤣🤣
Kisi ko paise deke TRP bada sakte hain toh woh bhi karlenge....itni consistency bhi nahi chahiye 🤣🤣🤣🤣
next time agr same huyi to tweet link mat share krna bs likh dena same as last week 🤣
Kisi ko paise deke TRP bada sakte hain toh woh bhi karlenge....itni consistency bhi nahi chahiye 🤣🤣🤣🤣
Contri maaar lenge....mil baant k ye b krlenge
contribution ka naam mat lo koi
aa aa aa aaaa apnapan....aa aa aaaa apnapan
aa aa aa aaaa appnnaaapannnnn.....
aa aa aa aaaa apnapan....aa aa aaaa apnapan
aa aa aa aaaa appnnaaapannnnn.....
ho gya color change 😆
Ajeeb dasthan hain ye... 🤣
Simple look at the promos of KDB , pisachini you will know the reason, why trp increased..🤣🤣🤣🤣