Talli ko chodo, kitni badtameezi se baat karti thi NikVi se
Harsh ne toh Pallavi ko beghar bhi kiya hain
Jaisinghs bacche ko alag karke kyun treat karte hain? 🙄
Nandita bilkul apni maaa pe gyi h😅
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Talli ko chodo, kitni badtameezi se baat karti thi NikVi se
Harsh ne toh Pallavi ko beghar bhi kiya hain
Jaisinghs bacche ko alag karke kyun treat karte hain? 🙄
Nandita bilkul apni maaa pe gyi h😅
Talli ko chodo, kitni badtameezi se baat karti thi NikVi se
Harsh ne toh Pallavi ko beghar bhi kiya hain
Jaisinghs bacche ko alag karke kyun treat karte hain? 🙄
Ye sab sunke turant dadi ki marney ki ichhaa ho jayegi 🤣🤣
Koi dadi ko first 10-15 episodes wali Manna se parichay karwaiye....badi garv ho rahi hain unhe Kukku ke parvarish pe 😂
Koi KD ko btae ki nandy b KD ki hi parwarish h
Nahi tab bui woh Pallavi ko hi blame karengi...."dekhliya natija apne pati ke saat na rehne ki"
Show ke writers apne kaam teekh se kare ya na, hum har episode ko dissect karke IF pe ranking badayenge 💪
Isi baat p Ap sbka 2 min k lye dhyan chahungi ..
Nik to RV: meri biwi ka nam mt le apne mou se♥️♥️
RV: Rikhil, ragan, radal....😅😅🤣🤣😅
Koi dadi ko first 10-15 episodes wali Manna se parichay karwaiye....badi garv ho rahi hain unhe Kukku ke parvarish pe 😂
Jaisingh's ki har generation ki upbringing sahiii ni h ...they all show thr colors at one point ...
Originally posted by: simple65
Jaisingh's ki har generation ki upbringing sahiii ni h ...they all show thr colors at one point ...
koi disparity, partiality nhi hai sab brabr 🤣🤣
Wese TBH, mje b Nik set of kids zada sensible lgte hn as compared to Pallavi set of kids 🙈🙈
Koi Gyan mt dena ,, i m not talking about parwarish, cz kukku ne to parwarish ki hi nhi😅😅🤣
Originally posted by: simple65
Wese TBH, mje b Nik set of kids zada sensible lgte hn as compared to Pallavi set of kids 🙈🙈
Koi Gyan mt dena ,, i m not talking about parwarish, cz kukku ne to parwarish ki hi nhi😅😅🤣
Haan wo dono Pallavi pe jo gye hain isliye
Barkha Gagan Nik jaisey hain 🤣
Originally posted by: simple65
Wese TBH, mje b Nik set of kids zada sensible lgte hn as compared to Pallavi set of kids 🙈🙈
Koi Gyan mt dena ,, i m not talking about parwarish, cz kukku ne to parwarish ki hi nhi😅😅🤣
Dono bade hain and according to Nikhil, apne maa pe gaye hain.....Meerut ke 3 toh full time Jaisinghs hain 😂