BIGG LOSS kaheen ka archie se dar gayaOriginally posted by: Chingaari
BB ka aadesh--
Archna agle aadesh tak mown raheingi--shut up archana 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
BIGG LOSS kaheen ka archie se dar gayaOriginally posted by: Chingaari
BB ka aadesh--
Archna agle aadesh tak mown raheingi--shut up archana 🤣
Gautam-archu
tum Biggboss se baat karlo
Archu-nahi muje jaruraat nahi hai
Aisa karte hu mai gas paar chadh hi jatee hu 🤣🤣
Archana ke upar toh Bigg Boss bhi joke crack kar rahe hai. 😆
Originally posted by: TrickyMind
BB ko bhi Archana ki aawaz suni nahi ja rahi .. àbb naya task le k aaya ' shut up archana" 😂
Cant belivee Bigg boss ne apni hot awaz mein- shut up archana bola
kabhi kabhi aisi feeling aa rahi hai jaise ke BB yahin koi DDT ka member hai
Originally posted by: Nachiketj
Soundarya ka kya problem hai. Someone explain
3 problems hain Sandy ke - Gautam, Shaleen and MC. Waise she doesn’t see them as problems though - rather as potential 😆
Archana bhoot banke Shaleen ko darra rahi hai.
Iski jaroorat nahi hai Archu, jabse tumne Shaleen ke chicken ke peeche padi ho, uski ussi time se tumse fattne lagi hai.
Nimmo behen finale bhi nhi pahuchegi. She isn't in the picture. Priyanka and Shiv will be top 2 👍🏼
Originally posted by: Chingaari
kabhi kabhi aisi feeling aa rahi hai jaise ke BB yahin koi DDT ka member hai
App hi toh nhi 😂
Originally posted by: Chingaari
kabhi kabhi aisi feeling aa rahi hai jaise ke BB yahin koi DDT ka member hai
Main bhi yahi soch rahi thi - Nachi yaan WTF mein se ek hain 😆