Originally posted by: Chingaari
sumbul aur soundarya mein se kisey zyada HATE karun samajh nahi aa raha
Shehnaaz 🤡
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Chingaari
sumbul aur soundarya mein se kisey zyada HATE karun samajh nahi aa raha
Shehnaaz 🤡
Gori kya kar rahi hai
Agar srijita upbringing ki baat nahi bolti toh puri galti gori ki hoti...
Kyu kl yhi khana archana bna rhi thi sree ...to tumko dikhai nhi de rha tha...5 dishes bna rhi thi
Oh bhaiyaa! Sumbhul achanak se Nagori ke upar jorr se chillayi. Iski awaaz bass innlogo pe hi nikalti hai.
Khair Aaj ka chillane ka quota khatam, ab ek kona pakad ke rona remaining.
Inn tv actors ki lag gayi hain because of yesterday's BB punishment. They are hell bent on breaking this group.
Originally posted by: Cookermaichane
Srijita-unka standard samaj mai aataa hai 🤔
gori-tum bade standard wale hoo tooh standard mai rahooo
boring fight 😵
Missing archu😆
I am not watching episodes but gori ne aisa kya kiya jiske sreejita mein mata aa gayi🤔??
srijita kitna bada ehsaan kar rahi hai khana bana ke
poori dharti ka naman tere liye ...hum sab ki aane wali naslein teri aabhari raheingi
Tumhari fave Gori pe itna verbal attack ho raha hai.. Stan jaise phenko 2-3 rap Gautam - Nimrit - Sreejita pe 😂Originally posted by: Deadinside
Alag he apni duniya main rhti hai yeh ladki. 😆