vamp and murgi addict. I mean tina and shaleen ☺️
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Neetu and RK -birthday wishes 😊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
vamp and murgi addict. I mean tina and shaleen ☺️
Originally posted by: CobraKai1972
Pata chale toh mujhe bhi batana koi, all I see when I look at him are big ol' red flag
May be colors sahi se nahi dikhte ho tina sumbul ko...😳

Originally posted by: Ubiquitos
Gautam will be bajaoed by everyone in his captaincy, he knows his win wasn't a clear win, and he has the habit of trying to sound fair/samjhdaar.
If he's unfair Archu usko zinda gaad degi. If he doesn't favor his gang, waha bhi jaan khayenge iski.
This meme sums up his current situation

Btw do din se Ambassador Madam dikh hi nahi rahi hai? Kaha gayi?
Anyway isne waise bhi apne saare cards 1st week mai hi open kardiye the. Ab koi dusre card bacha hi nahi hoga.
Originally posted by: maaneetcraze
vamp and murgi addict. I mean tina and shaleen ☺️
Firr sumbul ka kya hoga😭
Aaj sajjo k andar ka arman kohli aaya bahar..only 10%..baaki 90% bhi aayega bahaut jald😳
Ya hum Shalin bhaiyya ka style hi na samjhe ho 🤣
Originally posted by: maaneetcraze
vamp and murgi addict. I mean tina and shaleen ☺️
They know each other from outside since long,but payar karne ke liye bb house aim karke itno din wait kiya🤔 ajeeb dastan hain ye sab to:/
Originally posted by: Ubiquitos
Gautam will be bajaoed by everyone in his captaincy, he knows his win wasn't a clear win, and he has the habit of trying to sound fair/samjhdaar.
Bigg Boss khud baja rahe uski🤣
Gautam be like
