Archana toh Shaleen ki kundli mai poori Rahu, Ketu aur Shani ek saath banke aayi hai. 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Archana toh Shaleen ki kundli mai poori Rahu, Ketu aur Shani ek saath banke aayi hai. 😆
MC bhi kuch aayienga jaiyeinga bola
Shalin ke do permanent assistants... tina aur sumbul...😳
Originally posted by: Cookermaichane
Sumbul-gautam
Wooh bechara bandaa aandaar akela roooo raha hai 😭😭😭😭
Isko Shalin ki nanny bana ke laaye hai kya?
Sumbul, Shalin shouldn't be the centre of anyone's universe let alone yours.
Gautam pressure me aake bolta h bhai nikaal do shalin ko... Gai dosti paani me
Priyanka is more firm in keeping her point..... I like that about her
Pratyusha maybe.
Shalin ne jiske liye sab kiya wahi bol gaya nikal do usko bb🤣
Sajid tooh sorry bolne aa gaya shaleen ko
🤣🤣
shaleen-I m scared 😭😭😭
sajid-brother pls baat sunnooo 🤣
Tina-he don’t want to talk with you 🤣🤣🤣
i am loving this new shalu😈