Originally posted by: Deadinside
Munna shaadi nahi, shaadi ke baad wale raat ke paapi kaamo main interested hai.

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Deadinside
Munna shaadi nahi, shaadi ke baad wale raat ke paapi kaamo main interested hai.

Originally posted by: TrickyMind
Once or twice in a week Jaya Karo .. Muje toh memes ka jo bhi gyan milta hai wahan se hi milta hai 😂😂
Same!! Myself, Memes passout from Twitter University.
Mera memes ja knowledge bhi outdated hochuka hai. Naya kya chal raha hai kuch pata hi nahi.
But kangu maasi pehle shaadi karegi phir ye sab karegi😳Originally posted by: Deadinside
Munna shaadi nahi, shaadi ke baad wale raat ke paapi kaamo main interested hai.
Hindi translate please 😂😂😂
Why she is crying again?? I thought she said ab mai rulaunga😆
aree mai nahi Yeeh loog bana rahe hai
Mai tooh baas post kaar rahe hu gifs 😒😆
maloom nhi q ro Rahi shyad shalin phr baat nhi kar raha hoga 🤣
Hindi translate please 😂😂😂
Basically a welcome song 😆
okay thank you 😂😂😂
Well bhai maine abhi tak ye shaadi wadi jo bhi kaha sab sirf mazak tha bura nai mana to??