Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Cycle ka pump jo laga rakha hai blood pump karne ke liye dil ke badle mein
Okay, I'm staying only for you rest can 😡Originally posted by: FlyOnTheWall
Are aisa nahi sochte
Mai bhi khud muh uthake a gaya hu merko bhi koi nahi bulaya tha
Waise aap lead hero ka role le lo apni heroine ka tuning apke sath achcha hai
Action...
when that fire causes an all out fire, phir behosh ho jaana
Originally posted by: LazyBiing
I don't need an invitation but I need to know it exists 😢
Sweetheart the moment you see thread like this & our Bhasad, aa jaaye karo saath mein
Kyun tumhe COKE chahiye?😆Originally posted by: Guddu.Pandit
Casting director - MUKESH CHHABRA kahan hai.
HEROINE hi change karo pehle 😆
Originally posted by: LazyBiing
Okay, I'm staying only for you rest can 😡
rest can kya?
Originally posted by: Uday_Shetty
Cycle ka pump jo laga rakha hai blood pump karne ke liye dil ke badle mein
Sala hamara kidney nikaal liya hai koi cycle pump se hi kaam chala raha hu

bahut bakwaas ho gayi, bye you guys🤪 please find someone for rajiv and uday bhai ke powder ka tim ho chala aur lazybiing ke drinks ka😆
https://www.google.com/amp/s/timesofindia.indiatimes.com/entertainment/hindi/bollywood/news/ajay-devgn-to-play-a-grey-supernatural-character-in-r
https://www.indiatoday.in/amp/entertainment/story/deepika-padukone-and-ranveer-singh-welcome-second-daughter-2998447-2026-09-19
https://www.youtube.com/watch?v=R704yP3dlXw https://x.com/i/status/2064581034013028455
https://x.com/i/status/2075262791519518934
2