They outcasted me 😢💔Originally posted by: FlyOnTheWall
Fir thik hai
Waise kya kiya ye logo ne merko batao
Ham dono milke inse badla lenge
I have no reason to be here now 😢

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
They outcasted me 😢💔Originally posted by: FlyOnTheWall
Fir thik hai
Waise kya kiya ye logo ne merko batao
Ham dono milke inse badla lenge
I have no reason to be here now 😢

I was about to tag you. but cast ko dekh kar, tag karne ki mann nahi kiya😆
Lavy, jaani, iss thread ke khatam hote hote toh saare reply karoge na?😆
i miss your old yun, jaldi mil jaate the while tagging
Originally posted by: hasini009
I was about to tag you. but cast ko dekh kar, tag karne ki mann nahi kiya😆
her bestie's daughters are casted and you didn't think she should be here! shame!😲
toh manager kahaan se aaya?🤪
Zamana badal gaya re🥺
Shaadi mein aaye rishtedar bhi yahi karte hai...Originally posted by: bollyqueen0
😭 All I realized in this thread is nepotism is still ruling..humara yaha kuch nahi bacha.....chalo friend..saath chalte hai
Khaali lifafa dete hai, khaana khaate hai fir ladka/ladki ki burai karte hai🤓
You really think you need a TAG or INVITE to be in this thread, where I am machaying bhasad?
https://www.google.com/amp/s/timesofindia.indiatimes.com/entertainment/hindi/bollywood/news/ajay-devgn-to-play-a-grey-supernatural-character-in-r
https://www.indiatoday.in/amp/entertainment/story/deepika-padukone-and-ranveer-singh-welcome-second-daughter-2998447-2026-09-19
https://www.youtube.com/watch?v=R704yP3dlXw https://x.com/i/status/2064581034013028455
https://x.com/i/status/2075262791519518934
2