Hum abhi character mein hai. RDX ka beta sirf Lucky hai. So Idc about Fardeen Khan 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Hum abhi character mein hai. RDX ka beta sirf Lucky hai. So Idc about Fardeen Khan 🤣
Originally posted by: oye_nakhrewaali
bas iski kidney aur aankhein, rdx sir uday ke liye iphone and majnu ke liye mac os ka intazaam ho jaayega
Isey RUPAIYE hi chahiye bas
...

Budget dekha hai uska? Itna paisaOriginally posted by: Guddu.Pandit
Usko HERO nahi chahiye 😆
I need heroine change.............. KIARA bhi chalegi 🤪

bhai, guddu ka samajh aata hai, aap bhi replacement dhoondane lage😲
Originally posted by: Uday_Shetty
Aap jiss no. ko sampark karna chahte hai woh abhi apki kidney ki auction mein busy hai
Kidney auction k saare paise mere aadmio k paas pahuch jaane chahiye 🤣
m sister of two dons, maheep kapoor ki tarah eroding fame yaa tight money situtaions ki aadat nahi hai.
sanjana textlines, sanjana airlines, sab mera hi toh hai
In my sisters defence tum bhi Rajiv kam aur Majnu jyada lag rahe ho (Majnu uska bhai hai mind it)
https://www.youtube.com/watch?v=R704yP3dlXw https://x.com/i/status/2064581034013028455
https://x.com/i/status/2075262791519518934
https://www.indiatoday.in/movies/celebrities/story/randeep-hooda-lin-laishram-welcome-baby-girl-lifetime-of-love-2879910-2026-03-10
https://x.com/i/status/2068166812165136785 https://x.com/i/status/2069002974110929213
29