Since sab koi aajkal gayab rheta he weekly hello hi kar jana so we know sab jinda he 🤣🤣
Meghs, mahak and neha I know u r regular students but tagging you too for sake of completeness 🤣
Since sab koi aajkal gayab rheta he weekly hello hi kar jana so we know sab jinda he 🤣🤣
Meghs, mahak and neha I know u r regular students but tagging you too for sake of completeness 🤣
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Just kidding jo karna he karo. Mujhe timepass karna tha 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Since sab koi aajkal gayab rheta he weekly hello hi kar jana so we know sab jinda he 🤣🤣
Meghs, mahak and neha I know u r regular students but tagging you too for sake of completeness 🤣
Muh dikayi mein shagun milega??
Tabhi main aaguni🤪
haan milega na. Ruko lati hu 🤣
Ye lo shagun 🤣
![]()
Main zinda hoon 😎🤣
Shagun

Ye lo 😳
Originally posted by: Abhaythevampire
Since sab koi aajkal gayab rheta he weekly hello hi kar jana so we know sab jinda he 🤣🤣
Meghs, mahak and neha I know u r regular students but tagging you too for sake of completeness 🤣
Hey ! Even I am regular 😆
are mene to ese hi bol diya. chalo thik he. Aap b regular bas.🤣