iss liye toh dala Rajiv ko uske saat
so that aap logo ka koi serious shraap na lage Rajiv ko
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
iss liye toh dala Rajiv ko uske saat
so that aap logo ka koi serious shraap na lage Rajiv ko
Mujhe sachmei Mohit ke liye bura lag raha yaar
They did well 👏
jab harwayegi na vo, tab yhi reaction degi tu usse
Pata nai Mujhe kyu lag raha hai Tushar-Faisu jeetenge ye wala stunt
Originally posted by: AppleOfEye
Mujhe sachmei Mohit ke liye bura lag raha yaar
Achai karne q gaya
Aaj agar Mohit nai kar pata kisi wajayse Jannat agree karti proxy hone👎🏼
Iss moment pe do do stunt me proxy
Seriously!!
How can he be so fool
Coordinate nahi ho raha Mohit nishu ka
Ok Chalo aab hua 👍🏼
Many missed attempts by Mohit - Nishu
Faisu and tushar will win I think
No good deed ever goes unpunished.