Confusion ho raha
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Confusion ho raha
Originally posted by: Armu4eva
Tushar baithke Puri strategy bana raha..🤔
Koi bhi karega as chance mil raha hai dusre log kya kar rehe hai kya karna hai kaise karna hai...
Rubina ka krna nhi tha or Jannat ka ban gaye 😡
Yar kitne fake log hai yeh sare 😡 Meri Rubi k lie nhi bane 😡 jealous log hai sare 😡
Generally asking - yeh tushar thoda irritating nahin ho gaya hai last weeks mein? Pehle mujhe achcha lagta tha
Wo pehlese hi aisa tha bus dheere dheere bahar nikalta hai asliyat
Too much time. Hug karke cross karna chahiye tha...
Originally posted by: Armu4eva
Tushar baithke Puri strategy bana raha..🤔

Tushar 🤡
mujhe nhi dikh rahe gif