Confusion ho raha
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Confusion ho raha
Originally posted by: Armu4eva
Tushar baithke Puri strategy bana raha..🤔
Koi bhi karega as chance mil raha hai dusre log kya kar rehe hai kya karna hai kaise karna hai...
Rubina ka krna nhi tha or Jannat ka ban gaye 😡
Yar kitne fake log hai yeh sare 😡 Meri Rubi k lie nhi bane 😡 jealous log hai sare 😡
Generally asking - yeh tushar thoda irritating nahin ho gaya hai last weeks mein? Pehle mujhe achcha lagta tha
Wo pehlese hi aisa tha bus dheere dheere bahar nikalta hai asliyat
Too much time. Hug karke cross karna chahiye tha...
Originally posted by: Armu4eva
Tushar baithke Puri strategy bana raha..🤔

Tushar 🤡
mujhe nhi dikh rahe gif