ok Maroon when I think on you and I would like to get your opinion on me. LolOriginally posted by: Maroonporsche
This is the topic maker
no has mentioned me yet. I feel left out 💔🤣
In my mind this what reminds me on maroon


Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
ok Maroon when I think on you and I would like to get your opinion on me. LolOriginally posted by: Maroonporsche
This is the topic maker
no has mentioned me yet. I feel left out 💔🤣


Kaan KHOL ke sun lo, Jaldi se Tag karo apne apne 5 friends(in 5 posts alag alag se). Get out of your lazy bums & do some work 😡😆
Mujhe ye thread mein 100 Member comments chahiye 🥳
Ye lo Sardar😎

Originally posted by: Guddu.Pandit
Kaan KHOL ke sun lo, Jaldi se Tag karo apne apne 5 friends(in 5 posts alag alag se). Get out of your lazy bums & do some work 😡😆
Mujhe ye thread mein 100 Member comments chahiye 🥳
Koshish puri hai Sardar..😒but kya kare aap ke liye kuch jyada hi mehnat karni padi
Koi filmy character aap jaise cheracter ko suite nahi karta...Aap hi ek cheracter ho😆

Originally posted by: Shwetha02
Koshish puri hai Sardar..😒but kya kare aap ke liye kuch jyada hi mehnat karni padi
Koi filmy character aap jaise cheracter ko suite nahi karta...Aap hi ek cheracter ho😆
Kya Guddu Pandit ka naam
nahi suney Bey 😆
..
Suna hai..wo already Jess ne dedicate kar diya hai😆
Rules follow karne wala hamara 'Fly'👍🏼

Chalo ab baaki ke friends ko bhi karo bey. Baatein karwa lo Aunty se jitni marji 😆
Iska dusra wala bhi mai hi hu
Anniyan
Bas ek din moderator ban jau
Sab ko garud purana dekh kar ban kar dungaa
Fingerfetish-Somebody who is naughty, mischevious yet caring and sensitive...Nandini is her name❤️

“ Mere Chit Chat waapis aayenge! " And look, here we are—Chit Chat Thread is BACK, making a grand re-entry like a Bollywood hero in the second...
Detailed member review posted n the below link. https://www.indiaforums.com/forum/post/168032068 ---...
https://www.instagram.com/reel/DdjEHFrN3I5/?stkn=MW5tODQwNXlrYWExbg==
...
...
1.4k