Poll
Brahmastra or Kisi Ka Bhai... Kisi Ki Jaan... Highest grosser of year?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Guddu.Pandit
Excuses 😆
Circus - Rohit Shetty film hogi 2nd week clash with bhai film, uska kya?
Brahmastra 9 ko aa rahi hai, VV 30 ko, kahan se clash hai bey 😂
Merko nahi lagta ki VV HGOTY hoga apko lagta hai to thik hai aap uska naam de do jaise Minty ne diya hai
Ranveer hero hai circus me uska pichhla 2 movie disaster hua hai
Aur Salman is bigger star
Originally posted by: FlyOnTheWall
Merko nahi lagta ki VV HGOTY hoga apko lagta hai to thik hai aap uska naam de do jaise Minty ne diya hai
Ranveer hero hai circus me uska pichhla 2 movie disaster hua hai
Aur Salman is bigger star
Isn't Hrithik bigger star than Ranbir?
Ha lekin Brahmastra ke 3 weeks baad VV ayega to Brahmastra ke paas bahut time hai collection ke liye us time South ka bhi koi bada movie nahi a raha to brahmastra has upper hand here
Salman ka brand hai bada heroes me merko Aamir laga tha LSC ke sath lekin wo to gaya ab Salman ka next hi merko potential dikh raha hai HGOTY ka
Nahi to Akshay ka Ram Setu bhi a raha Diwali pe mai usko bol deta but wo 3 disaster diya hai iss saal already
Hrithik is bigger star
Brahmastra is bigger film than Vikram Vedha, VV remake bhi hai
Brahmastra se comparison nahi hai
Star Power me ye bol sakta hu ki Shamshera se jyada opening lega
Lekin mai reality ko leke baat karta hu hawa me baat karne ka koi fayda nahi
What kind of bakwas name is Kisi Ki Bhai Kisi Ki Jaan? What’s the sequel gonna be? Kisi Ki Behen Kisi Ki Bhabi?
Originally posted by: FingerFetish
What kind of bakwas name is Kisi Ki Bhai Kisi Ki Jaan? What’s the sequel gonna be? Kisi Ki Behen Kisi Ki Bhabi?
Bhaijaan better tha pata nahi kyo change kar diya
Lekin sach me chun ke bakwas title rakha Hain
Ye merko samjhao mai khud bol raha hu ki Mera hero ka HGOTY nahi hoga ab isme kya discussion Karu 🤣 wo bhi disaster hi hona hai ye merko pata hai
Mai Jake apne hero ka picture enjoy karungaa bas merko koi ummeed nahi hai VV se sirf HR ke liye jaunga
Originally posted by: FlyOnTheWall
Bhaijaan better tha pata nahi kyo change kar diya
Lekin sach me chun ke bakwas title rakha Hain
Bhaijaan is infinity x better. Whoever came up with this bakwas title was probably inspired by Ekta Maya’s ITV shows, especially Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi. 😆
acha lolOriginally posted by: FlyOnTheWall
Likh ke lelo
Inme se ek hi hoga HGOTY baki sabki band baj gayi hai
Salman bhi brand hai aur Brahmastra bhi
Than why have opened the thread if you are so sure.
Even Aamir khan was a brand we all know what happened with LSC. So brand ke basis par prediction karna band karo
Kekda to suna tha.
Wahi badal ke kkbkkj ho gayi kya? Ya fir ye koi nayi movie hai?
deepika's spokesperson has said this https://x.com/Showbiz_IT/status/2091897293826121802?s=20
https://www.instagram.com/p/DcOV8zLBv_A/?igsh=Znc0OHRrNDRocXV3
https://x.com/i/status/2043910344154783865
https://youtu.be/4CkyV7dqE98?si=tJozjIucSOvIHeY1
https://youtu.be/LX2zshAgECQ?si=u3XqFnC2S4CgsTUT
13