Bas behn shaadi pe invite karna🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Bas behn shaadi pe invite karna🤣
aur kya else vo kitna nahata he kitna shave karke baal idhar udhar girata he ye sab kese pata chalega. And trust me thats real deal 🤣🤣Originally posted by: simply.meghana
Yes 👍🏼
You don’t truly know a person unless you’ve lived with them 🤣 I stand by this rule after experiencing college roommates with some friends 🤣
Pakka 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
aur kya else vo kitna nahata he kitna shave karke baal idhar udhar girata he ye sab kese pata chalega. And trust me thats real deal 🤣🤣
Lack of hygiene and saaf safai is an immediate dealbreaker 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
thanku thanku 😆 me puri raat ghar ke bhar rahi thi two times juth bolkar. And fir hostel jakar to ghanta parents kuch ukhad pate 🤣
Muje bhi hostel jana hai

Yes.
for sure.
yaar ye sare ek se hi he. Faltu baaton lekar rote he. Two days back meri friend phone karke bolti he i hate my mil. She wanted dual sim phone jo US me kahi nahi mila to usne bola k india se same price ka dila deti hu to her mil literally started crying. Like real tears. All because unhe ghar akar bolna tha k me to amrica se phone laai 🤪
Now we r talking.
See i am not married, never dated anyone. I dont know where this in laws hate come from my side. I think credit goes to itv😆
sachi thanku 😆😃Originally posted by: simply.meghana
I’ll send you some 🤣 fresh from the washing machine 🤣 (accidentally forgot to put my rakhi money away and it got wet) 🤣
oh no 🤣 loss ho gaya kya?
yeah it so is 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
yaad ye sare ek se hi he. Faltu baaton lekar rote he. Two days back meri friend phone karke bolti he i hate my mil. She wanted dual sim phone jo US me kahi nahi mila to usne bola k india se same price ka dila deti hu to her mil literally started crying. Like real tears. All because unhe ghar akar bolna tha k me to amrica se phone laai 🤪
We have dual sim phones over here? 🤣🤣 Since when? 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k