please mujhe bata do kitne shalu hai yaha???Originally posted by: DyuQueen
Shalu Nautanki toh Tu Drama Kuuuuwweeennn
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
please mujhe bata do kitne shalu hai yaha???Originally posted by: DyuQueen
Shalu Nautanki toh Tu Drama Kuuuuwweeennn
Originally posted by: lovereading14
tere mein toh the… bas effect increase ho Gaya hai
Bhakkk kuch bhi loveji😕
Originally posted by: lovereading14
yeh, khushi aur Vera saath mein drama company khol sakte hai. Sab ek number ke nautanki 🤦🏻♀️
Mujhe drama queen bola aapne 😭
Mein toh aachi bacchi thi 🥺
Drama toh bilkul nahi karti
Love ji 💔💔🥺
I know only one Shalu aka Handlerxsaviour
says you as you do exactly what I accused you of 🤪Originally posted by: missFiesty_69
Mujhe drama queen bola aapne 😭
Mein toh aachi bacchi thi 🥺
Drama toh bilkul nahi karti
Love ji 💔💔🥺
and btw Vera madam jab Maine aapko pehele baar draamebaazi bulaaya tha aapka reply aaya tha ‘voh toh main hoon’ toh ab tevar kaise badal gaye?Originally posted by: missFiesty_69
Mujhe drama queen bola aapne 😭
Mein toh aachi bacchi thi 🥺
Drama toh bilkul nahi karti
Love ji 💔💔🥺
woh kya haina i thot ki he commented r liked her second photoshoot and that also dnt show up for me .
Originally posted by: lovereading14
drama company kholne ki planning… join karegi? Filhaal lead role mein hai khushi, Vera aur @habdlersaviour

Duniya jhand hogayi 🥺
Sabse seedha saadhi bacchi ko drama, natak, nautanki keh diya 😭
Originally posted by: lovereading14
please mujhe bata do kitne shalu hai yaha???
2😆
Originally posted by: missFiesty_69
Mujhe drama queen bola aapne 😭
Mein toh aachi bacchi thi 🥺
Drama toh bilkul nahi karti
Love ji 💔💔🥺
V MERIII BHNNN🥺
Dekh Dil aisa kisi ne hamara toda chal raha hainyaha
Kahani ghar ghar ki
Sab BAA bangaye hai yaha iss Anupama ki😭