Lo aa gaya trolling karne🤣
https://twitter.com/Fahmaankhan_/status/1556227418121154561?s=20&t=hDwe703MVYeXrMUp0LBiSQ
Edit: sorry its from a parody account.. i didn't notice😳
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Lo aa gaya trolling karne🤣
https://twitter.com/Fahmaankhan_/status/1556227418121154561?s=20&t=hDwe703MVYeXrMUp0LBiSQ
Edit: sorry its from a parody account.. i didn't notice😳
I knew it !
Kal FD mein aag lagake ye dono saath popcorn leke baithe honge picture dekhne🤣
Trollbaaz kahike🤡
I knew it !
Kal FD mein aag lagake ye dono saath popcorn leke baithe honge picture dekhne🤣
Trollbaaz kahike🤡
Lemme read the comments ahahaha too much fun🤣
🏃♀️🏃♀️🏃♀️🏃♀️🏃♀️🏃♀️🏃♀️🏃♀️🏃♀️🏃♀️
Abe o yeh uska account nahi hai 🤷🏻♀️🤦🏻♀️🤷🏻♀️🤦🏻♀️🤦🏻♀️
Oh sorry thats parody Id
Originally posted by: DyuQueen
Abe o yeh uska account nahi hai 🤷🏻♀️🤦🏻♀️🤷🏻♀️🤦🏻♀️🤦🏻♀️
Han abhi dekha
😳
Originally posted by: DyuQueen
Abe o yeh uska account nahi hai 🤷🏻♀️🤦🏻♀️🤷🏻♀️🤦🏻♀️🤦🏻♀️
Mein uska account scan mar aai soch rahi aisa kon sa special tweet tha jo sirf dalena ko dikha🤣🤣
Lol🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣