Originally posted by: RandomWaliLadki
also crawly crawly😆
Dynamic wale mast mast bahut kam ho rahe hai...
May be is season mein mera yellow colored enemy nahi hai iss liye mast wale stunts nahi ho rahe hai...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: RandomWaliLadki
also crawly crawly😆
Dynamic wale mast mast bahut kam ho rahe hai...
May be is season mein mera yellow colored enemy nahi hai iss liye mast wale stunts nahi ho rahe hai...
Bijli ke jhatke lag rehe hai Faisu ko😈
han toh tu kha na khane se thori roka hai hai unhone tujhe 🤓🤣Originally posted by: AppleOfEye
Whenever I start eating ye log creepy crawlies dikhate hai 😒😒😒😒
Originally posted by: RandomWaliLadki
also crawly crawly😆
Don't forget shocks 🤣
i also like the dynamic onesOriginally posted by: Smiley.6
Dynamic wale mast mast bahut kam ho rahe hai...
May be is season mein mera yellow colored enemy nahi hai iss liye mast wale stunts nahi ho rahe hai...
Faisu ko current lag raha hai😔
Why is Faisu acting so weak . Kisko eliminate karna hai inko ... it's either Sriti or Chetna I guess this week
mein toh pehle se bol rahi hoo 😒 Tushar Mohit Nishu ko mil raha hai support channel ka 😒 sunta nhi koi Meri 😒
Apun protest karega..
😆
Originally posted by: CottonWorld
Current task phir se ...kuch variety nahi hai.
On paper Mohit's team looks stronger but you never know
This season is literally full of Water, Creepy-crawly, Current stunt And Repeat
mein ready ho kab start kre 😒